सुरजेवाला बोले-पीएम को राहुल ने कांग्रेस के मोहब्बत का आईना दिखाया

राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि निश्छल प्रेम की जादू की एक झप्पी नफरत की आंधी को कैसे रोक सकती है ये राहुल गांधी जी ने दिखाया।

  |   Updated On : July 20, 2018 06:12 PM
रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

संदन के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल द्वारा गले लगाए जाने के बाद इस पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि निश्छल प्रेम की जादू की एक झप्पी नफरत की आंधी को कैसे रोक सकती है ये राहुल गांधी ने दिखा दिया।

उन्होंने कहा,'निश्चल प्रेम की एक जादू की झप्पी कैसे नफरत को रोक सकती है यह राहुल गांधी जी ने बताया। आखिर राहुल जी ने कांग्रेस के मोहब्बत का आईना मोदी जी को दिखाया ही दिया।'

बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सरकार को घेरते हुए आज राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म करने के बाद सदन में बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पुहंच गए। वहां पहुंचकर पीएम मोदी से गले मिले और फिर अपनी सीट की ओर आने लगे।

तभी पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष को बुलाया और फिर से हाथ मिलाते हुए उनके कान में कुछ कहा जिसके बाद दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराएं और राहुल अपनी सीट पर आकर बैठ गए।

First Published: Friday, July 20, 2018 06:00 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Randeep Surjewala,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो