logo-image

जिओ के धना धन ऑफर के बाद वोडाफोन ग्राहकों को मुफ्त में देगा 4जी डेटा, बस करना होगा ये काम

रिलायंस जियो के 'धन धना धन' ऑफर के बाद देश की दूसरी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन भी ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई है।

Updated on: 12 Apr 2017, 08:50 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो के 'धन धना धन' ऑफर के बाद देश की दूसरी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन भी ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई है।

वोडाफोन अपने ग्राहकों को 4 जीबी 4जी डेटा मुफ्त देने का ऐलान किया है। लेकिन ये मुफ्त डेटा लेने के लिए ग्राहकों को अपना सिम वोडाफोन सुपरनेट सिम में अपग्रेड कराना होगा।

यहां यह जान लेना जरूरी है कि ये ऑफर कंपनी अभी सिर्फ मुंबई के वोडाफोन यूजर को ही देगी। ये सिम ग्राहक अपने पास के वोडाफोन स्टोर्स से जाकर अपग्रेड करवा सकते हैं।

रिलायंस जिओ लॉन्च होने के बाद से ही ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर दे रही है जिसकी वजह से बाकी कंपनियों को भी अपने डेटा और कॉ़लिंग दरों में कटौती करने पर मजबूर होना पड़ा है। फ्री डेटा को इस्तेमाल करने की अवधि सिम के चालू होने के बाद 10 दिनों तक रहेगी।

ये भी पढ़ें: संसद का बजट सत्र खत्म, जीएसटी, मोटर व्हीकल एक्ट समेत कई बिलों को मिली मंजूरी

एक दिन पहले ही जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए धन धना धन ऑफर पेश किया है जिसके तहत ग्राहकों को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, फ्री मैसेज और जियो सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। जियो 'धन धना धन' ऑफर में यूजर्स को दो पैक मिलेंगे।

पहले पैक के लिए 309 रुपये का भुगतान करना होगा और इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा मिलेगा वहीं दूसरे पैक के लिए 509 रुपये का भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़ें: श्री श्री रविशंकर के 'वर्ल्ड कल्चर फेस्टिवल' पर NGT ने उठाए सवाल, कहा- यमुना फ्लडप्लेन को सुधारने में लगेंगे 10 साल