logo-image

अब आएगा Reliance का JioFiber Preview Offer, मिलेगा 3 महीने के लिए फ्री इंटरनेट

रिलायंस जियो एक के बाद एक ऐसे ऑफर ला रही है जो ग्रहकों को कई तरह से फायदा पहुंचा रहा है। रिलायंस ने इंटरनेॉ की दुनिया में जियो के जरिए अपना दबदवा बना लिया है।

Updated on: 10 May 2017, 05:10 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो एक के बाद एक ऐसे ऑफर ला रही है जो ग्राहकों को कई तरह से फायदा पहुंचा रहा है। रिलायंस ने इंटरनेॉ की दुनिया में जियो के जरिए अपना दबदवा बना लिया है।खबरों के मुताबिक अब एक बार फिर कंपनी नया ऑफर ला सकता है। हालांकि यह ऑफर ब्रॉडबैंड सर्विसिस के लिए ही होगा। इसका नाम होगा ‘जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर'। इस ऑफर के बारे में जानकारी इंडिया टुडे न्यूज ग्रुप द्वारा सामने आई है।

इंडिया टुडे न्यूज की खबर की माने तो कंपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विसिस की शुरुआत जून महीने में कर सकती है। इस ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने के लिए फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विसिस दी जाएंगी।

और पढ़ें: अपर्णा यादव बोलीं, अखिलेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ें

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 100mbps की स्पीड पर 100GB का डेटा हर एक महीने के लिए मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 1mbps पर आ जाएगी। इंडिया टुडे की खबर में कहा गया है कि ऑफर को लाने के लिए इसकी टेस्टिंग का काम दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, जामनगर और पुणे जैसे 5 शहरों में चल रहा। जियो फाइबर के लिए ग्राहकों को 4500 रुपये का रीफन्डेबल अमाउंट भरना होगा।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें