पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, जानें आज कितना हुआ रेट

सरकार ने लोगों से अच्छे दिनों का वादा किया था लेकिन लगता है यह वादा झूठा साबित हो रहा है। क्योंकि जिस तरह से दिन-ब-दिन पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं।

  |   Updated On : August 27, 2018 11:30 AM
पेट्रोल-डीजल कीमत में वृद्दि (फोटो-ANI)

पेट्रोल-डीजल कीमत में वृद्दि (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

सरकार ने लोगों से अच्छे दिनों का वादा किया था लेकिन लगता है यह वादा झूठा साबित हो रहा है। क्योंकि जिस तरह से दिन-ब-दिन पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। उससे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 24 पैसों की बढोतरी के साथ 77.96 रूपये प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं डीजल 69 रूपये 51 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है।

भोपाल में भी पेट्रोल की कीमत 83 रूपय 64 पैसे तक चली गई है, जिसके चलते लोगों को खासी परेशानी हो रही है। लोगों ने भी सरकार से गुहार लगाई है कि वह पेट्रोल और डीजल के मूल्य में कमी करें ताकि उन्हें थोड़ी राहत मिल सके।

वहीं कल रविवार को दिल्ली में पेट्रोल 77.87 प्रति लीटर और 85.20 प्रति लीटर मुंबई में बिका। कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 80.71 रूपये प्रति लीटर थी जबकि चेन्नई में इसकी कीमत 80.80 रूपये प्रति लीटर रखी गई।

और पढ़ेंः गांव हो या पहाड़ अब हर जगह मिलेगा पोर्टेबल पेट्रोल पंप, 2 घंटे में लगाकर आप भी कर सकेंगे कमाई

पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही हैं। दिल्ली में रविवार को डीजल 69.32 रूपये प्रति लीटर बिका जबकि मुंबई में डीजल की कीमत 73.01 रूपये प्रति लीटर थी।

कोलकाता में डीजल की कीमत 72.16 रूपये प्रति लीटर थी जबकि चेन्नई में 73.23 रूपये प्रति लीटर था।

First Published: Monday, August 27, 2018 11:25 AM

RELATED TAG: Petrol, Diesel, Price Hike, Fuel Hike, Petrol Price Hike, Diesel Price Hike, Petrol Diesel Price Hike On Monday,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो