logo-image

जेट एयरवेज (Jet Airways) से बुरी खबर, चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर ने भी छोड़ी कंपनी

जेट एयरवेज के डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने निजी कारणों की वजह से त्यागपत्र दिया है.

Updated on: 14 May 2019, 12:06 PM

highlights

  • डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव, CFO अमित अग्रवाल ने इस्तीफा दिया
  • पिछले एक महीने से जेट एयरवेज की सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद 
  • जेट एयरवेज को फिलहाल करीब 15 हजार करोड़ के निवेश की जरूरत

नई दिल्ली:

प्राइवेट एविएशन कंपनी जेट एयरवेज (Jet Airways) की तरफ से एक बुरी खबर आ रही है. जेट एयरवेज के डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने निजी कारणों की वजह से त्यागपत्र दिया है.

यह भी पढ़ें: टीडीएस (TDS) ज्यादा कट गया है तो टैक्स रिफंड कैसे लें, समझें यहां

एतिहाद ने जेट में हिस्सा खरीद की इच्छा जताई
गौरतलब है कि आर्थिक संकट की वजह से पिछले एक महीने से जेट एयरवेज की सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद है. वहीं मार्च से पायलट और अन्य कर्मचारियों की सैलरी नहीं मिली है. ताजा हालात में जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोगी एतिहाद ने इच्छा जताई है. जेट एयरवेज में एतिहाद की फिलहाल 24 फीसदी हिस्सेदारी है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: इंडिगो (IndiGo) का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 999 रुपये में करें हवाई यात्रा

एतिहाद 1700 करोड़ रुपये का निवेश जेट एयरवेज में कर सकती है. पिछले शुक्रवार को जेट के लिए बोली लगाने की समयसीमा खत्म हो गई और तब तक सिर्फ एतिहाद ने ही बोली लगाई थी. जानकारी के मुताबिक जेट एयरवेज को फिलहाल करीब 15 हजार करोड़ रुपये के निवेश की जरूरत है.