logo-image

आप को भी मिल सकता है मुफ्त सोने का सिक्का, बस करना है यह काम

कम्पनी द्वारी मंगलवार को जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस ऑफर के तहत 21 जनवरी, 2019 से 19 फरवरी, 2019 के बीच दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोंस (रिबुकिंग को छोड़कर) अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में आयोजित लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा.

Updated on: 05 Feb 2019, 12:52 PM

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाईनेंस कंपनियों में से एक इन्फोलाईन फाईनेंस लिमिटेड की नॉन बैंकिंग फाइनेंस इकाई-आईआईएफएल गोल्ड लोन (IIFL Gold Loan) ने उत्तर भारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए एक आकर्षक ऑफर 'गोल्ड लोन पे फ्री गोल्ड' पेश किया है. कम्पनी द्वारी मंगलवार को जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस ऑफर के तहत 21 जनवरी, 2019 से 19 फरवरी, 2019 के बीच दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोंस (रिबुकिंग को छोड़कर) अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में आयोजित लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- जेटली ने किसानों को 500 रुपये के मासिक नकदी समर्थन को भविष्य में बढ़ाने का संकेत दिया

कम्पनी के प्रवक्ता ने कहा कि यह ऑफर उत्तर भारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 230 आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखाओं पर उपलब्ध होगा. आईआईएफएल गोल्ड लोन इंडिया इन्फोलाईन फाईनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल फाईनेंस) का हिस्सा है, जो भारत की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाईनेंस कंपनियों में से एक है. आईआईएफएल लोन उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला, जैसे 0.77 प्रतिशत प्रतिमाह की न्यूनतम ब्याज दर के साथ गोल्ड लोन प्रदान करता है.

आईआईएफएल 5 मिनट के अंदर सबसे ज्यादा तीव्रता से गोल्ड लोन अनुमोदन प्रदान करने के लिए मशहूर है. यह आसान डिजिटल भुगतान के विकल्प प्रदान करता है. आईआईएफएल ग्रुप का नॉन-बैंकिंग फाईनेंस अंग, इंडिया इन्फोलाईन फाईनेंस लिमिटेड एक महत्वपूर्ण नॉन-बैंकिंग फाईनेंशियल कंपनी है, जो सार्वजनिक जमा स्वीकार नहीं करती और होम एवं प्रॉपर्टी लोन, गोल्ड लोन, कमर्शियल वेहिकल फाईनेंस, लोन अगेंस्ट सिक्योरिटीज, एसएमई बिजनेस एवं माईक्रो-फाईनेंस लोन के बिजनेस में संलग्न है. 

आईआईएफएल को क्राईसिल ने एए (स्टेबल) की, आईसीआरए ने एए (स्टेबल) की और केयर ने एए (पॉजिटिव) की दीर्घकालिक क्रेडिट रेटिंग दी है.