हाइक ने लांच किया 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक', अब मिलेगी 1 रुपये के पैक से डाटा सेवा

हाइक ने अपने नए प्रोडक्ट 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' को लांच किया है जिसका लक्ष्य देश के उन एक अरब से अधिक लोगों को डाटा सेवा से जोड़ना है जो इससे वंचित रहे हैं।

  |   Updated On : March 13, 2018 12:30 AM
हाइक की नई पेशकश 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' (फोटो- IANS)

हाइक की नई पेशकश 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' (फोटो- IANS)

नई दिल्ली:  

हाइक ने अपने नए प्रोडक्ट 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' को लांच किया है जिसका लक्ष्य देश के उन एक अरब से अधिक लोगों को डाटा सेवा से जोड़ना है जो इससे वंचित रहे हैं। 'टोटल' के ग्राहक एक्टिव डाटा कनेक्शन के बिना भी मैसेज, समाचार, रीचार्ज सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। केवल 1 रुपये के पैक से डाटा सेवा लेना अनोखा अनुभव होगा।

'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' पेशकश के तहत फोन नंबर के माध्यम से सिंगल लॉग-इन कर सभी टोटल सेवाएं उपलब्ध होंगी जैसे कि मैसेज, समाचार, जन्मकुंडली, रीचार्ज, वॉलेट, क्रिकेट स्कोर, रेल सूचना।

टोटल की सभी सेवाएं प्रोपराइटरी तकनीक की वजह से डाटा के बिना भी उपलब्ध होंगी। खुद कम्पनी की बनाई यह खास तकनीक यूएसएसडी प्रोटोकॉल के आधार पर डाटा इनक्रिप्ट, कम्प्रेस और ट्रांसमिट करने का काम आसान करती है।

यह यूएसएसडी को सुपरचार्ज करने में कामयाब है जिससे डाटा एक्टिव नहीं रहने के बावजूद यूजर को बिना किसी रुकावट ये सेवाएं मिलती हैं।

और पढ़ें: ब्रिटेन में सेक्स गैंग्स ने 40 सालों तक 11 साल के बच्चों को बनाया अपना शिकार

यूजर टोटल के अंदर ही केवल 1 रु. का सैशे डाटा पैक खरीद सकते हैं। इससे आम जनता को न्यूनतम कीमत पर डाटा से जोड़ने का लक्ष्य पूरा होगा।

टोटल के टेलीकम पार्टनर एयरटेल, एयरसेल और बीएसएनएल हैं। कम्पनी के शुरुआती स्मार्टफोन पार्टनर इंटेक्स और कार्बन हैं। 'टोटल, बिल्ट बाई हाइक' की सेवाएं इंटेक्स और कार्बन के 4 मॉडलों में उपलब्ध होंगे।

और पढ़ें: यात्री कार की बिक्री फरवरी में 3.7 फीसदी बढ़ी : सियाम

First Published: Tuesday, March 13, 2018 12:01 AM

RELATED TAG: Hike, Total Built By Hike, Telecom,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो