logo-image

होली में ट्रेन वाले रेट पर करें हवाई सफर, इस कंपनी ने दिया 991 रुपये का ऑफर

गो एयर 991 रुपये में फ्लाइट की टिकट दे रहा है। इसमें सभी तरह का टैक्स भी शामिल होगा। एयरलाइन की वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है।

Updated on: 23 Feb 2018, 01:08 PM

नई दिल्ली:

अगर आप होली पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एयरलाइंस कंपनी गो एयर ट्रेन की कीमत में हवाई सफर का मौका दे रही है। 

जी हां, कंपनी कुछ चुनिंदा रूट पर न्यूनतम 991 रुपये के हवाई सफर का ऑफर पेश कर रही है। हालांकि आपकों कुछ शर्त और नियमों का पालन करना होगा।

गो एयर 991 रुपये में फ्लाइट की टिकट दे रहा है। इसमें सभी तरह का टैक्स भी शामिल होगा। एयरलाइन की वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है।

इसके साथ ही अगर कस्टमर HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करता है तो 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: नंदगांव के पुरुष और बरसाना की महिलाएं खेलते हैं 'लट्ठमार' होली

इन रूट्स पर है ऑफर

कंपनी 991 का ऑफर बागडोगरा से गुवाहाटी रूट पर दे रही है। चेन्नई से कोच्चि जाने के लिए आपको 1120 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं गुवाहाटी से बागडोगरा के लिए 1291 रुपये देने होंगे। बेंगलुरु से कोच्चि तक जाने के लिए 1390 और पटना से रांची के लिए 1560 रुपये में फ्लाइट मिल जाएगी।

यह बुकिंग चुनिंदा रूट्स के लिए उपलब्ध है। वहीं सीटों की संख्या भी सीमित होगी। कंपनी के पास आपकी बुकिंग कैंसिल करने का भी अधिकार होगा। साथ ही यात्रा का रूट और तारीख में बदलाव भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सिंगर पापोन ने बच्ची को किया किस, वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत दर्ज