logo-image

Flipkart The Big Billion Days Sale 2018 में 90 फीसदी तक की छूट

देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक बार फिर 10-15 अक्टूबर के बीच 'द बिग बिलियन डेज' शॉपिंग सेल लेकर आ रही है।

Updated on: 10 Oct 2018, 10:41 AM

नई दिल्ली:

दशहरा और दिवाली दिवाली से पहले ई- कॉमर्स कंपनियां एक बार फिर ग्राहकों को लुभाने के लिए महासेल और बंपर छूट लेकर आ रही है। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक बार फिर 10-15 अक्टूबर के बीच 'द बिग बिलियन डेज' शॉपिंग सेल लेकर आ रही है। इस सेल में फैशन प्रोडक्ट्स पर 90 फीसदी तक की डिस्काउंट, टीवी और एप्लायंसेज कैटेगरी पर 80 फीसदी तक की छूट, होम और फर्नीचर और ब्यूटी, स्पोर्ट्स एंड टॉय कैटेगरी पर 50-90 फीसदी तक की छूट और स्मार्ट डिवाइसेस और अन्य पर 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी.

इसेक अलावा गैजेट्स पसंद करने वाले लोगों के लिए The Big Billion Days के दौरान भारी छूट मिलने वाली है. कंपनी ने कहा कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लाएंसेज, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होगी।

इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों पर सेल लगेगी और 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह की श्रेणी पर छूट दी जाएगी। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट बैंक यूजर्स को अतिरिक्त 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा.

सेल में रेडमी नोट 5 प्रो 64 जीबी की कीमत 12,999 रुपये हो सकती हैं, वीवो वी9 यूथ (4 जीबी) 13,990 रुपये, ओप्पो एफ9 प्रो 23,990 रुपये, नोकिया 5.1 प्लस (3 जीबी/32जीबी) 10,499 रुपये, नोकिया 6.1 प्लस (4जीबी/64जीबी) 14,999 रुपये में मिल सकती है।

वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा था, 'द बिग बिलियन डेज' के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरुआत होगी और खरीदारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसमें फैशन, होम अप्लाएंसेज, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज शामिल है।'

कंपनी के मुख्य कार्यकारी कल्याण कृष्णामूर्ति ने एक बयान में कहा था, 'पिछले कुछ महीनों से हम अपने सेलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमने देश के हर कोने के ग्राहकों के लिए विविध और किफायती पेशकश देने की योजना बनाई है।'

और पढ़ें : फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने त्योहारों से पहले 30,000 लोगों को दी नौकरियां

इसके अलावा अमेरिकी कंपनी अमेजॉन भी 'ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल' से धमाका कर कर रही है। अमेजन की यह सेल 10-15 अक्टूबर के बीच होने जा रही है। हालांकि अमेजन के प्राइम यूजर्स के लिए यह ऑफर कल यानी 9 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

इन उभरते ई- कॉमर्स कंपनियों और उनमें बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच रोज लाखों सामान डिलिवर हो रहे हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन के दौरान होने वाले इन महासेलों से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/india-news