logo-image

अमिताभ बच्चन ने दिखाई दिलेरी, 2,100 किसानों के लिए बने मसीहा

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के ऋण का भुगतान किया है. कुछ किसानों को श्वेता और अभिषेक बच्चन ने अपने हाथों से रकम दी है.

Updated on: 13 Jun 2019, 07:03 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के ऋण का भुगतान किया है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ. बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी है.

यह भी पढ़ें: Today's Top 5 Business News: शेयर बाजार, GST काउंसिल, अनिल अंबानी और कंगाल पाकिस्तान से जुड़ी खबरों को एक साथ यहां पढ़ें

पिछले साल भी चुकाया था किसानों का कर्ज
अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि 'यह उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था.

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio का नया ऑफर, मिलेंगे Ajio के कूपन

76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि 'एक और वादा पूरा किया जाना है. उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे.