logo-image

Amazon 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' 21 से 24 सितंबर तक, फ्लिपकार्ट के साथ कड़ी टक्कर

एमेजॉन ने सबसे खास घोषणा अपने प्राइम मेंबर्स वालों के लिए की है, जो कि 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही इस महासेल का लाभ ले सकेंगे।

Updated on: 15 Sep 2017, 12:05 AM

highlights

  • एमेजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही महासेल का लाभ
  • फ्लिपकार्ट का 'बिग बिलियन डे' भी 20- 24 सितंबर तक आयोजित होगा
  • एमेजॉन में 4 दिन तक हर घंटे नई डील के साथ लगभग 40,000 से ज्यादा ऑफर

नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डे' की घोषणा के बाद त्योहारों के मौसम में एमेजॉन ने भी अपने 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल की घोषणा कर दी है। एमेजॉन इंडिया ने 21- 24 सितंबर तक अपने इस महासेल को आयोजित करने की जानकारी गुरुवार को दी।

इसी महीने फ्लिपकार्ट भी अपना महासेल 20- 24 सितंबर तक आयोजित करेगा। एमेजॉन ने सबसे खास घोषणा अपने प्राइम मेंबर्स के लिए की है, जो कि 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही इस महासेल का लाभ ले सकेंगे।

एमेजॉन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा, 'हमारे ग्राहक जहां त्योहारों की तैयारियों में जुटे हैं, ऐसे में हम उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स के साथ ब्लॉकबस्टर डील्स लेकर आए हैं।'

सबसे खास बात यह है कि एमेजॉन के विभिन्न घरेलू प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को 70% तक की छूट मिल सकती है। साथ ही कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 50- 60% तक की डिस्काउंट मिल सकती है। ऐसे में ग्राहकों की चांदी होने वाली है।

और पढ़ें: H-1B वीज़ा पर भारत को चिंता करने की ज़रूरत नहीं: अमेरिका

दोनों कंपनियों के मेगासेल कंपीटिशन के बीच इस त्योहार में ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले खरीददारों को काफी फायदा पहुंचने वाला है। ऐसे में इस दिवाली से पहले ग्राहकों की एक और दिवाली मनने वाली है।

एमेजॉन इंडिया ने कहा कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 4 दिन तक हर घंटे नई डील के साथ लगभग 40,000 से ज्यादा ऑफर मिलने वाले हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा।

आपको बता दें कि 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, कपड़ों, फैशन एक्सेसरीज, खाद्य पदार्थ, ब्यूटी और मेकअप के सामान पर विशेष छूट मिलने की संभावना है।

एमेजॉन ने 11 बैंकों के साथ साझेदारी में ईएमआई स्कीम लांच की है, जिसकी अवधि छह महीनों की है। साथ ही बजाज फिनसर्व से भी भागीदारी की है।

और पढ़ें: गूगल शुरू करेगा डिजिटल भुगतान सेवा, 18 को लांच होगा 'तेज' एप