खुशखबरी: एयर इंडिया (Air India) ने यात्रियों को दी ये बड़ी छूट, पढ़ें पूरी खबर

News State Bureau  |   Updated On : May 11, 2019 08:14:34 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  एयर इंडिया की तुरंत की उड़ानों के टिकट पर 40 फीसदी की छूट देने की घोषणा 
  •  एयर इंडिया की ये छूट सभी डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर शनिवार से मिलने लगेगी
  •  स्पाइसजेट (Spicejet) ने भी यात्रियों के लिए जोरदार ऑफर पेश किया है

नई दिल्ली:  

बढ़ते एयर टिकट्स के दामों पर उठते सवालों के बाद अब एयर इंडिया (Air India) ने तुरंत की उड़ानों के टिकट पर 40 फीसदी की छूट देने की घोषणा की है. ये छूट सभी डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर शनिवार से मिलने लगेगी. मसलन अगर ग्राहक तत्काल 3 घंटे पहले टिकट बुक करता है तो उसे स्कीम का फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें: स्पाइसजेट (Spicejet) का हवाई यात्रियों के लिए धमाकेदार ऑफर, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

गौरतलब है कि सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को पिछले दिनों उसके कर्मचारियों की गलती से बड़ा झटका लगा था. दरअसल, कर्मचारियों की गलती से एक अमेरिकी कंपनी के लिए एक नाइजीरियाई के खाते में करीब 30 हजार डॉलर (करीब 21 लाख रुपये) ट्रांसफर कर दिए. दरअसल, एयर इंडिया के न्यूयॉर्क ऑफिस को अमेरिकी कंपनी को यह भुगतान विमानों के कलपुर्जे खरीदने के लिए करना था, लेकिन एयर इंडिया ने कंपनी की बजाय यह रकम को नाइजीरिया के किसी शख्स के खाते में ट्रांसफर कर दिया. 2017 में हुए इस मामले का खुलासा अब हुआ है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस बात को स्वीकार किया कि यह साइबर फ्राउड का मामला था.

यह भी पढ़ें: इस प्रसिद्ध मंदिर के पास है 9 हजार किलो से ज्यादा सोना, होती है करोड़ों की आमदनी

स्पाइसजेट ने भी दिया ऑफर
बता दें कि बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) ने भी यात्रियों के लिए जोरदार ऑफर पेश किया है. Spicejet के इस ऑफर के तहत यात्री फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं. दरअसल, स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत फ्लाइट टिकट के पैसे यात्रियों को वापस मिल जाएंगे. इस ऑफर के लिए यात्रियों को कंपनी की वेबसाइट spicejet.com से टिकट की बुकिंग करनी होगी. स्पाइसजेट का यह ऑफर 30 सितंबर 2019 तक वैध है.

First Published: May 10, 2019 04:05:22 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो