logo-image

वीडियो: मुंबई में हुआ चमत्कार, ऊपर से गुजर गई गाड़ी सुरक्षित निकला बच्चा

घटना 24 सितंबर रात को मुंबई के चेंबूर इलाके की है. जहां एक बच्चे के ऊपर से एक गाड़ी गुजरी, लेकिन उस बच्चे की किस्मत अच्छी थी.

Updated on: 26 Sep 2018, 04:42 PM

नई दिल्ली:

कितनी बार ऐसा होता है कि किसी के ऊपर से पूरी गाड़ी गुजर जाए और वह इंसान फिर भी सुरक्षित बच जाए. पर कहते हैं न कि जाको रखे साइयां मार सके न कोई. यह कहावत मुबंई के चेंबूर में सच होती हुई है. जी हां, एक नन्ही सी जान के ऊपर से गुजर गई कार और वह सलामत बच गया. घटना 24 सितंबर रात को मुंबई के चेंबूर इलाके की है. जहां एक बच्चे के ऊपर से एक गाड़ी गुजरी, लेकिन उस बच्चे की किस्मत अच्छी थी. इस पूरी घटना के बाद बच्चा सुरक्षित है और उसे कोई गंभीर चोटे नहीं आई हैं.

इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चेंबूर की एक सोसाइटी के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान खेलते-खेलते एक बच्चे के जूते के लेस खुल गए और वह सड़क के किनारे जाकर अपने जूते के लेस बांधने लगा. पर इतने में पास खड़ी गाड़ी में बैठी महिला ने बिना देखे समझे अपनी गाड़ी स्टार्ट की और दनदनाती हुई गाड़ी बच्चे के ऊपर लेकर चढ़ गई. महिला इतनी जल्दी में थी कि उसने अपनी गाड़ी का आगे का लेफ्ट दरवाजा भी नहीं बंद किया था. गनीमत यह रही कि बच्चा जब अपने शू लेस बांध रहा था उस दौरान जब गाड़ी उसके ऊपर चढ़ी तब वह बिल्कुल बीचोबीच था. गांड़ी जब उसके ऊपर से गुजरी तो वह जमीन पर लेट गया और गांड़ी के पहियो के नीचे आने से बच गया. गाड़ी बच्चे के ऊपर चढ़ा कर महिला आगे चलती बनी, वहीं बच्चा भाग के अपने दोस्तों के पास गया.

और पढ़ें- जिन्होंने 48 सालों तक परेड से लेकर मैच का आंखों देखा हाल सुनाया, खामोश हुई वो स्वर्णिम आवाज़

हालांकि इसमें महिला गाड़ी चालक की बड़ी भूल नजर आई है. उसकी एक लापरवाही किसी की जान भी ले सकती थी. यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. इस पूरी घटना में राहत कि बात यह रही कि बच्चे को किसी भी तरह की गंभीर चोटे नहीं आई हैं और वह पूरी तरह स्वस्थ है.