logo-image

प्रशासन के चक्कर काट-काट कर थक गई थी महिला, फिर कर डाला ऐसा कांड.. अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

टावर पर चढ़कर आत्महत्या करने का प्रयास करना महज प्रशासन की आंखें खोलने के लिए लग रहा था.

Updated on: 29 Jan 2019, 03:33 PM

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला प्रशासन के चक्कर काट-काट कर इतना परेशान हो गई कि आत्महत्या करने के लिए समाज कल्याण विभाग के सामने स्थित एक टावर पर चढ़ गई. दरअसल महिला का कुछ काम फंसा हुआ था, जिसके लिए वह प्रशासन के दफ्तरों के कई चक्कर काट चुकी थी, लेकिन फिर भी उसका कोई काम नहीं हुआ. जिसके बाद उसने आज शोले फिल्म स्टाइल में खुदखुशी की धमकी देने लगी. हालांकि खुदखुशी करने का उसका कोई इरादा नहीं लगा रहा था.

ये भी पढ़ें- महिला के अंतिम संस्कार के बाद रस्म पूरी करने श्मशान पहुंचे परिजन, दिखा ऐसा नजारा पैरों तले खिसक गई जमीन

टावर पर चढ़कर आत्महत्या करने का प्रयास करना महज प्रशासन की आंखें खोलने के लिए लग रहा था. महाराजहत्र के चंद्रपुर जिले की रहने वाली सोनुबाई येवले नाम की महिला अपने किसी काम से पुणे आई थी. पुणे के समाज कल्याण विभाग में पिछले कुछ दिनों से चक्कर काट रही महिला के साथ प्रशासन टालमटोल कर रहा था. जिसके बाद गुस्से में आकर महिला आज एक मोबाइल टावर पर चढ़ गई. टावर पर चढ़ कर महिला जोर-जोर से चिल्लाकर खुदखुशी करने की धमकी देने लगी.

ये भी पढ़ें- 'मेरे पति मुझसे जो चाहते हैं, मैं उन्हें नहीं दे पा रही हूं', ऐसा सुसाइड नोट लिखने के बाद लड़की ने लगा ली फांसी

टावर पर चढ़ी महिला को देखकर वहां तुरंत भीड़ इकट्ठी हो गई. एहतियात के तौर पर दमकल विभाग को घटना की खबर दी गई. मौके पर पहुंचे दमकल के जवानों ने महिला को सुरक्षित नीचे तो उतार लिया लेकिन महिला अभी तक प्रशासन के विरोध में आक्रोश व्यक्त कर रही है. दमकल विभाग के दो जवानों ने बड़ी होशियारी के साथ महिला को अपनी बातों में फंसाए रखा और समझा-बुझाकर महिला को नीचे उतार लिया. न्याय के लिए महिला ने मीडिया से मदद मांगी है.