फेरीवालों के समर्थन पर राज ठाकरे ने लिया नाना पाटेकर को लिया आड़े हाथ

फेरीवालों समर्थन करने पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एक्टर नाना पाटेकर को आड़े हाथ लिया

News State Bureau   |   Updated On : November 05, 2017 08:43 PM

ख़ास बातें
  •  फेरीवालों के समर्थन में आए नाना पाटेकर को राज ठाकरे ने लिया आंडे हाथ
  •  ठाकरे ने कहा-जिस मुद्दे की जानकारी ना हो, नहीं बोलना चाहिए 

नई दिल्ली:  

फेरीवालों समर्थन करने पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एक्टर नाना पाटेकर को आड़े हाथ लिया और कहा कि जिस मामले की उन्हें पूरी जानकारी नहीं है, उस मुद्दे पर ना बोलें।

ठाकरे ने कहा कि वह फेरीवालों पर बॉम्बे हाई कोर्ट के निर्देशों की एक कॉपी उनके खत के साथ सभी पुलिस स्टेशन, बृह्ममुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) के वार्ड ऑपिस और स्टेशन मास्टर को भेजेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई फेरीवाला उनके क्षेत्राधिकार में घूमता मिला तो वह उस अधिकारी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का केस फाइल करेंगे।

ठाकरे ने कहा, 'नाना अच्छे एक्टर हैं लेकिन उन्हें उस बारे में कुछ नहीं बताना चाहिए, जिसकी उन्हें जानकारी न हो। यदि उन्हें लगता है कि फेरीवालों का ध्यान रखना सरकार का काम है तो उन्होंने अपना फाउंडेशन क्यों शुरू किया? सरकार का काम है कि वह हर व्यक्ति तक पानी पहुंचाए। सरकार से इस काम के लिए क्यों नहीं कहा जाता?'

इसे भी पढ़ें:  हॉकर्स मुद्दे पर दादर में एमएनएस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

बता दें कि शनिवार को वीरमाता जीजाबाई टेक्नॉलजी इंस्टीट्यूट के एक समारोह में पाटेकर ने कहा था कि फेरीवालों की कोई गलती नहीं है। वे केवल भूख को मिटाने के लिए काम कर रहें हैं।

पाटेकर ने कहा, 'हम उनके जीने का स्रोत नहीं छीन सकते हैं।' उन्होंने ने कहा कि दसअसल, यह हमारी गलती है। इतने सालों से महानगरपालिका प्रशासन फेरीवालों को जगह नहीं दे पाई। इस सबके लिए महानगरपालिका जिम्मेदार है, न कि फेरीवाले। फेरीवाले तो अपनी रोजीरोटी के लिए काम कर रहे हैं।

बता दें कि मुंबई के मलाड इलाके में मनसे के कार्यकर्ता और फेरीवालों के बीच भिड़ंत हो गई थी। इस दौरान फेरीवालों ने मनसे के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद से राज्य में इस मुद्दे पर राजनीति गर्मा रही है।

इसे भी पढ़ें: मनसे पर उलटा पड़ा दांव, फेरीवालों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, संजय निरुपम के खिलाफ एफआईआर दर्ज

First Published: Sunday, November 05, 2017 07:59 PM

RELATED TAG: Raj Thackeray,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो