logo-image

राफेल की बलि चढ़ गए मनोहर पर्रिकर, एनसीपी नेता का विवादित बयान

एनसीपी नेता जितेंद्र ने कहा, राफेल पर विवाद से मनोहर पर्रिकर का मन टूट गया था. जितेंद्र आव्हाड ने दावा किया कि पर्रिकर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके थे.

Updated on: 19 Mar 2019, 07:59 AM

नई दिल्‍ली:

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक जितेंद्र आव्‍हाड ने विवादित बयान दिया है. उनका कहना है कि गोवा के दिवंगत मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर (NCP) राफेल की बलि चढ़ गए. राफेल से उनका कोई मतलब नहीं था, लेकिन उसी की टेंशन के चलते वे अपनी बीमारी से नहीं लड़ पाए और उनकी मृत्‍यु हो गई.

एनसीपी नेता जितेंद्र ने कहा, राफेल पर विवाद से मनोहर पर्रिकर का मन टूट गया था. जितेंद्र आव्हाड ने दावा किया कि पर्रिकर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके थे. जितेंद्र आव्‍हाड महाराष्‍ट्र विधानसभा के सदस्‍य हैं और राज्‍य की मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र से राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के टिकट पर जीतकर आए हैं. इससे पहले वे राज्‍य के कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं.

बता दें कि रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया. लंबे समय से वे अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे. रक्तचाप में तेज गिरावट के कारण पर्रिकर का स्वास्थ्य बिगड़ गया था. पर्रिकर के करीबी सहयोगी सिद्धार्थ कुनकोलियेंकर ने कहा कि डॉक्टरों की टीम लगातार उनका इलाज कर रही थी, लेकिन रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया.