logo-image

WiFi ऑन करते ही दिखा लश्कर-ए-ताल‍िबान का नाम, डर के मारे थाने पहुंचे लोग.. फिर सामने आई ऐसी हकीकत

पूछताछ में लड़के ने अपनी हरकत को स्वीकार कर लिया. लड़के ने कहा कि उसने अपने वाई-फाई का नाम एक आतंकी संगठन के नाम पर रखा था.

Updated on: 18 Feb 2019, 05:11 PM

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि लड़के ने अपने घर में लगे वाई-फाई का नाम लश्कर-ए-ताल‍िबान रखा था. यहां के कल्याण में खडकपाडा इलाके में रहने वाले लोगों ने खडकपाडा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उनके वाई-फाई नेटवर्क में लश्कर-ए-ताल‍िबान नाम का एक नेटवर्क दिखाई दे रहा है. लोगों की शिकायत पर पुलिस ने लश्कर-ए-ताल‍िबान नाम के वाई-फाई नेटवर्क की जांच की तो आरोपी लड़का पकड़ में आ गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. लड़के के साथ ही पुलिस उसके पिता को पकड़कर ले गई. आरोपी लड़का, शिकायतकर्ताओं के पड़ोस वाले कॉम्पलेक्स में रहता है.

ये भी पढ़ें- पूरे चेहरे पर उग आते हैं घने बाल, बच्चे ने गंभीर बीमारी के आगे कभी नहीं टेके घुटने, भावुक कर देगी कहानी

पूछताछ में लड़के ने अपनी हरकत को स्वीकार कर लिया. लड़के ने कहा कि उसने अपने वाई-फाई का नाम एक आतंकी संगठन के नाम पर रखा था. पुलिस ने जब लड़के से आतंकी संगठन के नाम पर वाई-फाई का नाम रखने की वजह पूछी तो लड़के ने कहा कि वह कोई यूनीक नाम रखना चाहता था. जिसके बाद उसने उसने अपने वाई-फाई का नाम लश्कर-ए-ताल‍िबान रख दिया था. जिसके बाद पुलिस ने लड़के को मामले की गंभीरता के बारे में समझाते हुए कहा कि ऐसा करना गलत है. पुलिस की इस बात पर लड़के ने अपने वाई-फाई का नाम बदलने की बात कही.

ये भी पढ़ें- Pulwama Attacks: जिग्नेश मेवाणी ने हमले को दलितों से जोड़ा, लोगों ने जमकर सुनाई गंदी गालियां

लश्कर-ए-ताल‍िबान नाम के वाई-फाई नेटवर्क की शिकायत करने वाले व‍िनायक अय्यर और उनके साथियों ने बताया कि उन्हें वाई-फाई नेटवर्क पर आतंकी संगठन का नाम दिख रहा था. उन्होंने बताया कि वे इस मामले में किसी भी प्रकार का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे, इसलिए उन्होंने पुलिस थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज करा दी.