BREAKING NEWS
  • पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की कैंसर से मौत, 2 साल की उम्र में फातिमा नूर ने दुनिया को कहा अलविदा- Read More »
  • Exit Poll Impact 2019: शेयर मार्केट के निवेशकों की बल्ले-बल्ले, 3.84 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई- Read More »
  • शेयर मार्केट में पैसे कमाने की इच्छा है तो जान लें क्या होता है डीमैट अकाउंट (Demat Account)- Read More »

अस्‍पताल से लौटकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले-अब ठीक हूं, मंच पर हो गए थे बेहोश

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 07:37 PM
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

नई दिल्‍ली:  

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरानशुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंच पर ही गिर गए. उन्‍हें राज्‍यपाल ने सहारा देकर उठाया. गडकरी के गिरते ही हड़कंप मच गया. वह बेहोश थे. आनन फानन में मेडिकल टीम बुलाई गई और उन्‍हें बेहोशी की ही हालत में अस्‍पताल ले जाया गया. गडकरी अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे. जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश हो गए.

गडकरी अचानक असहज महसूस करने लगे और अपना संतुलन खोकर मंच पर गिर पड़े. महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव और कुछ अन्य नेता उन्हें गिरने से बचाने के लिए उनकी ओर दौड़े. उन्हें एक स्थानीय सरकारी अतिथि गृह ले जाया गया और आपात चिकित्सा दल ने उनके स्वास्थ्य की जांच की. मधुमेह के मरीज गडकरी की हालत को भाजपा के उनके सहयोगियों ने 'स्थिर' बताया है. उन्होंने कुछ घंटों बाद खुद ट्वीट कर अपनी हालत की जानकारी दी.

गडकरी ने कहा, "लो शुगर के कारण तबीयत थोड़ी खराब हो गई. डॉक्टरों ने जांच की है और मैं अब ठीक हूं. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं." अतिथित गृह में थोड़ी देर आराम करने के बाद गडकरी हेलीकॉप्टर में सवार होकर शिर्डी के विश्व प्रसिद्ध श्री साईबाबा समाधि मंदिर के दर्शन के लिए गए और बाद में निजी उड़ान से अपने गृहनगर नागपुर के लिए रवाना हो गए. पार्टी के सहयोगियों ने कहा कि शायद ज्यादा व्यस्तता के कारण गडकरी की तबीयत बिगड़ी है.

इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है. कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी. नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं. इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है.

गौरतलब है कि इससे नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था. नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, अभी नागपुर से सांसद भी हैं.

First Published: Friday, December 07, 2018 01:22 PM

RELATED TAG: Niti Gadkari, Nitin Gadkari, Ahamad Nagar, Road Show,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो