logo-image

मुंबई में New Year पार्टी के लिए आया 3 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, दो गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने 3.04 करोड़ रुपये की कीमत के ड्रग्स को जब्त किया है. इफिड्रीन नामक इस ड्रग्स के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार है, जब्त ड्रग्स को हैदराबाद से मुंबई 31 दिसंबर की पार्टी के लिए लाया गया था.

Updated on: 01 Jan 2019, 11:08 AM

मुंबई:

नए साल को लेकर पूरा देश जश्न में डूबा है. इस बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ गया. मंगलवार की रात मुंबई पुलिस ने 3.04 करोड़ रुपये की कीमत के ड्रग्स को जब्त किया है. इफिड्रीन नामक इस ड्रग्स के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार है, जब्त ड्रग्स को हैदराबाद से मुंबई 31 दिसंबर की पार्टी के लिए लाया गया था. एक हफ्ते के भीतर पुलिस ने दूसरी बड़ी खेप को जब्त किया है.

पहले 1,000 करोड़ के ड्रग्स के बाद मुंबई पुलिस को यह दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है. अंबोली पुलिस ने इफिड्रीन नामक इस ड्रग्स के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार है, 20 किलो इफिड्रीन हैदराबाद से मुंबई लाया गया था.

दरअसल बीती रात 2 बजे रोड के रास्ते 20 किलो इफिड्रीन ड्रग्स के साथ ड्रग पैडलर मुंबई में पार्टी के लिए सप्लाई करने आया था. पुलिस को खबर मिली थी कि नशे के सौदागर बड़े मात्रा में ड्रग्स की खेप लेकर आये है, पुलिस ने जाल बिछाया और इस जानलेवा ड्रग्स को पकड़ा.

और पढ़ें : भीमा-कोरेगांव सालगिरह : विजय स्तंभ पर इकट्ठा हुए हजारों लोग, सुरक्षा कड़ी

साल के आखिरी दिन को अलविदा और नए साल के जश्न को मनाने के लिये मुंबई सजी हुई है लेकिन नशे के कारोबारी पैसों के मुनाफों के लिए युवाओं को नशे का आदी बना रहे है. पुलिस की ये कार्यवाई ड्रग्स माफियों की कमर तोड़ रही है.