logo-image

हाथ में ही फट गया मोबाइल फोन, चीथड़े बनकर उड़ गई पांचों उंगलियां

बच्चे का नाम प्रशांत जाधव है, जो मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था. गेम खेलने के दौरान ही उसके हाथ में मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया.

Updated on: 11 Feb 2019, 01:36 PM

नांदेड़:

महाराष्ट्र के नांदेड़ में 8 साल के बच्चे के हाथ में मोबाइल फोन फट गया. इस धमाके में बच्चे का दायां हाथ बुरी तरह से खराब हो चुका है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्चे के हाथ की पांचों उंगलियां फट गईं. पूरा मामला नांदेड़ जिले के मुखेड तहसील स्थित कामलाटांडा का है. मोबाइल में हुआ धमाका इतना जबरदस्त था कि फोन के छोटे-छोटे टुकड़े शरीर के कई हिस्सों पर पड़ गए, जिसकी वजह से वहां छाले पड़ गए हैं. मोबाइल फोन में हुए इस धमाके से कामलाटांडा के लोगों में दहशत फैल गई है.

ये भी पढ़ें- IAS मैडम के पास पहुंचा आग बबूला MLA, फिर कर डाली ऐसी टिप्पणी.. मच गया बवाल

बच्चे के पिता श्रीपत जाधव एक किसान हैं. श्रीपत जाधव ने बताया कि उन्होंने टीवी पर प्रचार देखकर I Call कंपनी का k 72 फोन ऑर्डर किया था. पीड़ित के पिता ने बताया कि ऑफर में महज 1500 रुपये में तीन मोबाइल फोन और एक घड़ी मिल रही थी, जिसके बाद उन्होंने इसे ऑर्डर कर दिया था. बच्चे का नाम प्रशांत जाधव है, जो मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था. गेम खेलने के दौरान ही उसके हाथ में मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया.

ये भी पढ़ें- लड़के ने कहा- अगर तू मुझे न मिली तो तेरा चेहरा खराब कर दूंगा, बात नहीं बनी तो स्कूल के बाहर ही कर डाला ये कांड

बच्चे की हालत बेहद ही गंभीर बनी हुई है. प्रशांत को इलाज के लिए शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस जबरदस्त धमाके में प्रशांत की जान तो बच गई, लेकिन उसने अपना दायां हाथ गंवा दिया है. प्रशांत के परिजनों ने इस मामले में सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने कंपनी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. गौरतलब है कि मोबाइल फोन में धमाके के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है. सरकारों की सख्त चेतावनी के बाद भी मोबाइल फोन कंपनियां अपने फोन में सुधार नहीं कर रही हैं.