पुणे: 5 रुपये का पॉपकॉर्न 250 में बेचने पर MNS कार्यकताओं ने की PVR मैनेजर की पिटाई

खाने का सामान मंहगा बेचने के कारण महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने गुंडई दिखाते हुए मैनेजर के साथ मारपीट की।

  |   Updated On : June 29, 2018 03:18 PM
फोटो: ANI

फोटो: ANI

पुणे:  

महाराष्ट्रे के पुणे में मल्टीप्लेक्स (PVR) में 5 रुपये का पॉपकॉर्न 250 रुपये में बेचने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मैनेजर की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, सेनापति बापट रोड स्थित एक मॉल में एमएनएस के कार्यकर्ता पोस्टर और बैनर लेकर एमआरपी और फिक्स दाम से ज्यादा रेट पर खाने का सामान बेचने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि सिनेमा हॉल में 5 रुपए का पॉपकार्न 250 रुपए में बेचा जा रहा है।

कार्यकर्ताओं ने फूड कोर्ट में पहुंच कर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर फूड कोर्ट के मैनेजर ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो कार्यकर्ताओं ने गाली-गलौच के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने इस मामले में एमएनएस के किशोर नानासाहेब शिंदे सहित 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, शिंदे ने अपनी सफाई में कहा कि उसे मराठी नहीं आती थी, इसलिए 'मनसे' स्टाइल में समझा दिया।

शिंदे ने कहा, 'पांच रुपये का पॉपकॉर्न 250 रुपये में बेचा जा रहा है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने पहले ही कीमते घटाने के लिए कहा है। हमने मैनेजर से खबरें पढ़ने के लिए कहा तो उसने कहा कि उसे मराठी नहीं आती। उसके बाद हमने उसे 'मनसे' स्टाइल में समझा दिया।'

इसे भी पढ़ें: तो क्या ईरान से तेल आयात बंद कर देगा भारत, निकी हेली ने ईरान से संबंधों को खत्म करने पर बनाया दवाब

First Published: Friday, June 29, 2018 01:17 PM

RELATED TAG: India, Price Rice,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो