logo-image

महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री ने तनुश्री के आरोपों को बताया पब्लिसिटी स्टंट

महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक वसंत केसरकर ने कहा है कि अगर तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर लगाये आरोप सही साबित हुए तो पाटेकर पर कढ़ी कार्रवाई होगी.

Updated on: 03 Oct 2018, 03:55 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाये गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अब सभी क्षेत्रों से जुड़े लोग खुल कर अपना पक्ष रखने लगे हैं. पहले जहां उन्हें बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा था, वहीं अब उन्हें राजनीतिक समर्थन मिलने लगा है. इसी बीच महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक वसंत केसरकर ने तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दे दिया है. उन्होंने कहा कि इस पब्लिसिटी में शामिल नहीं होना चाहता हूं, कंक्रीट सबूत हुए तो कार्रवाई होगी. 

यह साफ दिखाता है कि वह तनुश्री के बयान का एक प्बलिसिटी स्टंट होने की तरफ भी इशारा किया है. दीपक केसरकर ने कहा कि तनुश्री को सेक्योरिटी इसलिए दी गई होगी क्योंकि उनकी गाड़ी पर अटैक हुआ था. सेक्योरिटी नाना पाटेकर की वजह से नहीं दी गई होगी.

बता दें कि दीपक केसरकर शिव सेना पार्टी के सदस्य हैं. इस पार्टी पर तनुश्री शुरू से आरोप लगा रही हैं कि उनकी गाड़ी पर हमला करने वाले गुडें शिव सेना के ही थे.

और पढ़ें: MNS ने कलर्स चैनल को दी धमकी, कहा- तनुश्री दत्ता को बिग बॉस में लिया तो सेट उखाड़ देंगे

मंगलवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री के पक्ष में बयान देते हुए कहा था कि 'किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा.' मेनका ने विदेश में हुए Me Too कैंपेन का समर्थन करते हुए कहा कि भारत में भी इस तरह के Me Too India कैंपेन की जरूरत है. 

गौरतलब है कि तनुश्री ने जूम टीवी को दिये इंटरव्यू में कहा है कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे. फिल्म के सेट पर बदसलूकी की. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एम्एनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की. किसी तरह पुलिस के आने पर कार के अंदर बैठी तनुश्री ने अपनी जान बचाई. तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के अधिकतर लोग नाना पाटेकर के व्यव्हार के बारे में जानते है लेकिन कुछ बोलते नहीं. किसी भी पब्लिकेशन ने इस बारे में छपाने कि हिम्मत नहीं की.

तनुश्री ने बताया कि हॉर्न ओके प्लीज में उनका आइटम नंबर था. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, डांस में कोई इंटिमेट सीन नहीं थे लेकिन शूट से पहले एक्टर ने बदतमीज़ी शुरू कर दी थी.

यह भी देखें: बॉलीवुड के बाद केंद्रीय मंत्री भी उतरीं तनुश्री दत्ता के समर्थन में, कहा- भारत में भी शुरू हो #MeTooIndia कैंपेन

तनुश्री ने जब फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर को बताया तो उन्होंने उनकी मदद नहीं की. नाना पाटेकर के व्यय्हार के चलते तनुश्री ने फिल्म छोड़ दी थी. तनुश्री की रिप्लेसमेंट में राखी को रखा गया. तनुश्री ने राखी पर उनके खिलाफ घटिया कमेंट का आरोप लगाया. उन्होंने कहा फिल्म के बड़े स्टार्स अक्षय कुमारऔर रजनीकांत ने भी नाना पाटेकर के साथ काम करने को लेकर सवाल उठाया.