logo-image

कमला मिल्स आग मामले में पुलिस की जानकारी लाओ इनाम पाओ योजना, पब मालिको का पता बताने पर 1 लाख नकद

मुंबई पुलिस ने सोमवार को कमला मिल्स में '1 अबव पब' के फरार मालिकों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले व्यक्ति को 1 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Updated on: 06 Jan 2018, 07:48 AM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने सोमवार को कमला मिल्स में '1 अबव पब' के फरार मालिकों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले व्यक्ति को 1 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है। पिछले हफ्ते लगी इस भीषण आग में 14 लोग मारे गए थे।

महाराष्ट्र क्षेत्रीय नगर नियोजन अधिनियम(एमआरटीपी) के अंतर्गत बृहन्मुंबई नगर निगम(बीएमसी) की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने कमला मिल्स के मालिक रमेश गोवानी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो अभी पकड़ से दूर हैं।

इससे पहले पुलिस ने पुलिस ने पब के दो प्रबंधकों को गिरफ्तार किया था। लोपेज और बाजवा दोनों लोअर परेल इलाके के कमला मिल्स कंपाउंड स्थित पब में प्रबंधक के तौर पर काम करते थे।

यह भी पढ़ें: मुंबई कमला मिल्स में लगी आग मामले में दर्ज FIR, लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ

गौरतलब है कि इस अग्निकांड में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 55 अन्य घायल हो गए थे।

इस घटना के बाद पुलिस ने कई जगहों पर कार्रवाई की। बीएमसी तोड़ू दस्तों ने यहां के कई होटलों, रेस्त्रां, पबों, भोजनालयों व अन्य जगहों पर अवैध निर्माणों को ढहाने का काम किया।

कमला मिल्स कम्पाउंड और पास के रघुवंशी मिल्स व फोनिक्स मिल्स परिसर के साथ शहर के अन्य जगहों में काफी संख्या में अवैध निर्माणों पर कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें: पद्मावती पर बवाल: करणी सेना ने दी धमकी, निहलानी ने कहा - वोट बैंक की हुई राजनीति