मुंबई में राजीव गांधी पुल का हिस्सा गिरा, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

इस पुल की मरम्मत की खबर पहले ही प्रशासन को दे गई थी। लेकिन प्रशासन ने सूचना को गंभीरता से न लेते हुए, मरम्मत का काम नहीं शुरू किया।

  |   Updated On : September 05, 2018 03:32 PM
राजीव गाँधी उड़ान पुल (ANI)

राजीव गाँधी उड़ान पुल (ANI)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के ठाणे से सटे भिवंडी में राजीव गाँधी उड़ान पुल का कुछ हिस्सा गिर गया है। इस पूरी घटना में किसी के हथा-हथ होने की खबरें नहीं आई है। पूरी घटना में प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। इस पुल की मरम्मत की खबर पहले ही प्रशासन को दे गई थी। लेकिन प्रशासन ने सूचना को गंभीरता से न लेते हुए, मरम्मत का काम नहीं शुरू किया।

बता दें कि भिवंडी महानगर पालिका को मिडिया ने राजीव गांधी उड़ान पुल में टूट-फूट की सूचना दो महीने पहले दी थी। लेकिन प्रशासन ने इस खबर को गंभीर से नहीं लिया और पुल की मरम्मत का काम नहीं शुरू किया गया। सबसे बड़ी बात खबर के मुताबिक दही हांडी के दिन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इसी ब्रिज से गए थे।

और पढ़ें- किसान संगठन ने केंद्र सरकार को दी धमकी, कहा- किसानों के प्रति बदलें नीति वरना उन्हें बदल देंगे

भिवंडी शहर राजीव गाँधी उड़ान पूल जो की 30 अप्रैल, 2006 में बनाया गया था। ऐसे में केवल 12 साल पहले बने इस पुल की पहले भी मरम्मत हो चुकी । इस घटना से एक बार फिर प्रशासन की लापरवाही सामने आई है।

First Published: Wednesday, September 05, 2018 03:21 PM

RELATED TAG: Mumbai, Bhiwandi, Rajiv Gandhi Bridge, Bridge Collapse,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो