logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुंबई में राजीव गांधी पुल का हिस्सा गिरा, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

इस पुल की मरम्मत की खबर पहले ही प्रशासन को दे गई थी। लेकिन प्रशासन ने सूचना को गंभीरता से न लेते हुए, मरम्मत का काम नहीं शुरू किया।

Updated on: 05 Sep 2018, 03:32 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे से सटे भिवंडी में राजीव गाँधी उड़ान पुल का कुछ हिस्सा गिर गया है। इस पूरी घटना में किसी के हथा-हथ होने की खबरें नहीं आई है। पूरी घटना में प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। इस पुल की मरम्मत की खबर पहले ही प्रशासन को दे गई थी। लेकिन प्रशासन ने सूचना को गंभीरता से न लेते हुए, मरम्मत का काम नहीं शुरू किया।

बता दें कि भिवंडी महानगर पालिका को मिडिया ने राजीव गांधी उड़ान पुल में टूट-फूट की सूचना दो महीने पहले दी थी। लेकिन प्रशासन ने इस खबर को गंभीर से नहीं लिया और पुल की मरम्मत का काम नहीं शुरू किया गया। सबसे बड़ी बात खबर के मुताबिक दही हांडी के दिन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इसी ब्रिज से गए थे।

और पढ़ें- किसान संगठन ने केंद्र सरकार को दी धमकी, कहा- किसानों के प्रति बदलें नीति वरना उन्हें बदल देंगे

भिवंडी शहर राजीव गाँधी उड़ान पूल जो की 30 अप्रैल, 2006 में बनाया गया था। ऐसे में केवल 12 साल पहले बने इस पुल की पहले भी मरम्मत हो चुकी । इस घटना से एक बार फिर प्रशासन की लापरवाही सामने आई है।