logo-image

पार्टी बदलते ही बदल गए शत्रुघ्न सिन्हा के सुर, बोले कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य

सिन्हा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाता तोड़कर कांग्रेस ज्वाइन किया है

Updated on: 31 Mar 2019, 07:55 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है. सिन्हा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाता तोड़ा है. आखिरकार आपने वह कर ही दिया, जिसके बारे में हम बहुत अरसे से सुनते आ रहे थे? अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि "राज की बात तो सब जानते थे. हां, मैंने सोनिया जी, राहुल और प्रियंका के साथ हाथ मिलाया है. मैं अब कांग्रेस का हिस्सा हूं. क्यों? मैंने बहुत सोच विचार कर यह फैसला किया है. और क्यों नहीं? कांग्रेस वहीं पार्टी है, जिसने भारत को आजाद कराया. उसने हमें सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित जवाहर लाल नेहरू जैसे राष्ट्रीय नेता दिए हैं.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की नीतियों के चलते असम, शेष पूर्वोत्तर घुसपैठ का सामना कर रहा : मोदी

वह अतीत की बात थी. अब कांग्रेस में उस तरह के नेता कहां हैं? उन्होंने कहा, "ऐसी ही दलील हम भाजपा के लिए भी दे सकते हैं. मैंने एल.के. आडवाणी और अटल बिहारी जी जैसे महान नेताओं के कारण उनसे हाथ मिलाया था. नेतृत्व को बदलना ही होता है. आज कांग्रेस राहुल गांधी के हाथों में है. राहुल को थोड़े दिन पहले तक बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया था? बिहार से सांसद सिन्हा ने कहा, "लेकिन राहुल पिछले एक साल में काफी परिपक्व हुए हैं. उनका अब उपहास नहीं किया जाता.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2019 : निषाद पार्टी ने NDA के साथ किया गठबंधन, NDA तय करेगा कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

प्रियंका ने भी राहुल के साथ हाथ मिलाया है. हमें उन्हें मौका देना होगा. मुझे खुशी हुई जब उन्होंने मुझसे बात की और कहा कि पार्टी में मेरा स्वागत करने पर वह बहुत खुश हैं. जी हां, आप और उर्मिला मातोंडकर? शत्रुघ्न ने कहा, "जितना ज्यादा उतना अच्छा. मुझे लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है. उसने भारत को उसके मुश्किल भरे वक्त से गुजरते हुए देखा है. अब वक्त आ गया है कि उन्हें एक और मौका दें."