logo-image

मध्य प्रदेश : पत्नी ने प्रमी के साथ मिलकर की साड़ी कारोबारी हेमंत की हत्या

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

Updated on: 20 Mar 2019, 09:26 AM

भोपाल:

ग्वालियर में रविवार को हुई साड़ी कारोबारी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी पर ही मामला दर्ज किया गया है. कारोबारी हेमंत जैन की पत्नी प्रीति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का षडयंत्र रचा और अपने फ्लैट में ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. पुलिस को सीसीटीवी में दो आरोपियों के फ्लैट से निकलने के फुटेज मिले थे. जिसके आधार पर पत्नी को हिरासत में लिया गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. इसके साथ ही उसके प्रेमी मृदुल गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश से हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी


मौसम अब विमानों की आवा-जाही में रोड़ा नहीं बनेगा. प्रदेश के चार हवाई अड्डों पर ऑटोमैटिक वैदर ऑब्ज़र्वेशन सिस्टम लगेगा. भोपाल,‌ इंदौर, जबलपुर और खजुराहो हवाई अड्डों पर सुविधा मिलेगी. हवा की गति, तापमान, आर्द्रता और कोहरे की सटीक जानकारी सिस्टम देगा.

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

होटल की दूसरी मंजिल से कूदी महिला, हालत नाजुक


होटल में अपने आप को पति-पत्नी बतलाकर एक व्यक्ति के साथ महिला जे एम सी होटल में आई थी. होटल जे एम सी की दूसरी मंजिल से महिला कूद गई. रुपेश नाम का युवक अपनी पत्नी से मिलने नीचे गया था. सपना ने होटल की दूसरी मजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की. महिला को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. महिला की हालत नाजुक है. बताया जा रहा है कि महिला फर्जी आईडी से कमरी लिया था. रूपेश से पुलिस पूछताछ कर रही है. यह घटना 114 स्किम लसूड़िया थाना क्षेत्र की है.