logo-image

मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में भीषण हादसा, बीजेपी नेता समेत 12 लोगों की मौत, शिवराज ने जताया दुःख

उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास मारुति वैन और एक टाटा हैक्सा कार की टक्कर में एक बीजेपी नेता समेत 12 लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 29 Jan 2019, 02:24 PM

उज्‍जैन:

उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास मारुति वैन और एक टाटा हैक्सा कार की टक्कर में एक बीजेपी नेता समेत 12 लोगों की मौत हो गई. हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ. मरने वालों में उज्जैन के महेश नगर, नगरकोट और तिलकेश्वर के रहवासी हैं और उनके रिश्तेदार थे.

इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए और घायल सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम में गए थे, वहां से वैन में लौट रहे थे. हादसे के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Twitter के जरिए अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है.

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश : दलित उत्पीड़न मामले में फंसे चिकित्सक ने जान दी

पीपलीनाका के रहने वाले दीपक कायत पीछे चल रही बस में थे. उन्होंने बताया टर्न पर उज्जैन की ओर से तेज गति से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी. टक्‍कर के बाद वैन करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी.  पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से रात एक बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंः बेहद गरीबी की वजह से झोपड़ी में रहते हैं मध्य प्रदेश के ये BJP विधायक, अब जनता बनवाएगी पक्का मकान

हादसे में  कुलदीप (24), तीजाबाई (55), राजूबाई (45), रवीना (22), धर्मेंद्र (38), अर्जुन (49), सलोनी (13), राधिका (7), बुलबुल (20), सिद्धि (2), चंचल (22), शुभम (20) ने अपनी जान गंवा दी. मृतकों में शामिल अर्जुन कायत BJP के पूर्व मंडल महामंत्री थे. इनमें केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल शामिल हैं. ये सभी तिलकेश्वर क्षेत्र में रहते थे.