logo-image

24 घंटे में दो और बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, कमलनाथ सरकार में कानून व्‍यवस्‍था पर उठे सवाल

अब जबलपुर में बीजेपी के अब्दुल हमीद मंडल के महामंत्री मगन सिद्दीकी और बड़वानी में जितेंद्र सोनी पर हमले की घटनाएं सामने आई हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 10:36 AM

जबलपुर/बड़वानी:

मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में बीजेपी नेताओं पर भाजपा नेताओं पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे. अब जबलपुर में बीजेपी के अब्दुल हमीद मंडल के महामंत्री मगन सिद्दीकी पर भी चाकुओं से जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. मगन सिद्दीकी का निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. मगन सिद्दीकी का आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमले किए. इस संबंध में हनुमानताल थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है. दूसरी ओर, बड़वानी जिले में बेखौफ बदमाश एक बीजेपी नेता (BJP Leader) पर हमला करके उनसे लाखों का आभूषण ले उड़े. पीड़ित बीजेपी नेता की पहचान जितेंद्र सोनी के रूप में की गई है. वह बीजेपी (BJP Leader) की स्थानीय यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट भी हैं. 

यह भी पढ़ें : बेबो उड़ाएंगी बीजेपी की नींद, कांग्रेस के टिकट पर यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

इससे पहले मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के बलवाड़ी में एक बीजेपी नेता की हत्‍या कर दी गई थी. इंदौर, मंदसौर में भी बीजेपी नेताओं की हत्‍या हुई थी. बलवाड़ी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे की हत्या की गई थी. मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला था. हमले के वक्‍त वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. बीजेपी नेताओं पर हमले को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पर हमलावर हैं. उन्‍होंने इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी थी. प्रदेश में बढ़ते अपराध और बीजेपी नेताओ की हत्या की घटनाओं के विरोध में बीजेपी आज पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी और कमलनाथ सरकार का पुतला फूंकेगी.

शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ट्वीट करके कहा था - प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है. यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है. तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए. सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो @BJP4India को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- RSS देता है बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग

दूसरी ओर, मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के टि्वटर हैंडल से ट्वीट करके कहा गया- प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने के लिये हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. वो हमारा कर्तव्य है. चाहे भाजपा के आपसी अंतर्कलह के विवाद हो या अन्य कारण से सामने आये विवाद हो, हमारी सरकार अपने कर्तव्यों का पूरा पालन करेगी, लेकिन बेहद शर्मनाक है कि जिन्होंने अपने 15 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाये रखा, जो अपनी सरकार में अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम रहे, जिनके कार्यकाल में अपराधों में, प्रदेश देश में शीर्ष पर रहा, वो हमारी 1 माह की सरकार को अपराध को लेकर कोस रहे हैं, राजनीति कर रहे हैं.