logo-image

मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं की हत्‍या पर बोले शिवराज सिंह चौहान- क्‍या कांग्रेस का यही है बदलाव

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मंदसौर के बाद अब बड़वानी जिले में एक और बीजेपी नेता की हत्‍या कर दी गई.

Updated on: 20 Jan 2019, 01:08 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मंदसौर के बाद अब बड़वानी जिले में एक और बीजेपी नेता की हत्‍या कर दी गई. वरला थाना क्षेत्र के बलवाड़ी कस्बे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की रविवार सुबह हत्या कर दी गई। राज्‍य में दो बीजेपी नेताओं की हत्‍या के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस बदलाव की बात करती थी लेकिन यह बदलाव क्या है? यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं.

एएनआई के अनुसार चौहान ने कहा है कि कांग्रेस बदलाव की बात करती थी लेकिन यह बदलाव क्या है? यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं, इंदौर में एक था, फिर मंदसौर में जहां एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी, एक अन्य भाजपा नेता की बड़वानी में हत्या कर दी गई। अपराधी आज निर्भीक हैं। कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई.

बता दें पुलिस के अनुसार प्रहलाद बधवार को मोहनलाल बैरागी ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. उसने सहकारी बैंक के सामने स्थित भाजपा नेता लोकेंद्र कुमावत की दुकान पर बैठे हुए बधवार से जय श्रीराम कहा और उसके बाद दोनों में किसी विषय पर विवाद हो गया. इसके बाद उसने जेब से पिस्तौल निकालकर गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटर साईकिल वहीं छोड़कर भाग निकला था. बैरागी बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा नेता प्रहलाद बधवार के परिवार से मुलाकात की, जिनकी 17 जनवरी को मंदसौर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, परिवार का कहना है, "हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। अगर इसकी जांच नहीं की जाती है, तो कुछ लोगों के प्रतिनिधि हो सकते हैं। अगला लक्ष्य कोई और नेता हो सकता है.'