logo-image

किन्नर से शादी रचाकर बच्चे की चाह में दो वर्षीय मासूम के अपहरण की वारदात को दिया अंजाम

सोशल मीडिया के सहयोग से अपहरण के आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Updated on: 19 Feb 2019, 11:41 AM

आगर मालवा:

जिला चिकित्सालय (HOSPITAL) परिसर से दो वर्षीय मासूम अयान के दिनदहाड़े अपहरण की वारदात से सनसनी फैल गई थी. सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) के सहयोग से पुलिस ने 35 किलोमीटर दूर एक गांव घोंसला में एक किन्नर (TRANS GENDER) के पास से मासूम को बरामद कर लिया. पुलिस (POLICE) ने किन्नर को गिरफ्तार लिया. पुलिस की पूछताछ में मुख्य आरोपी अजय सूर्यवंशी उर्फ राधेश्याम का नाम आया. पुलिस ने उसे भी सलाखों के पीछे डाल दिया है.

अजय ने अपहरण के पीछे की जो कहानी बताई वो चकित कर देने वाली है. अजय ने किन्नर के साथ करीब चार महीने पहले गुजरात के राजकोट में एक मंदिर में शादी रचाई. लेकिन खास बात यह है कि उसके पास इसका कोई सबूत नही है. अजय शादियों और अन्य कार्यक्रमों में नाच-गाने का काम करता है. दो सालों से वह एक किन्नर के संपर्क में है. इस दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ती गईं और दोनों में प्यार हो गया. 27 साल के अजय और उसकी हम उम्र एक किन्नर ने साथ में ज़िंदगी गुजारने का मन बना लिया.

लेकिन किन्नर से बच्चा पैदा होने की कोई संभावना नहीं थी, इसीलिए दोनों ने मिलकर बच्चे के अपहरण की साजिश रची. बड़गुन झलारा गांव के रहने वाला अजय जिला अस्पताल पहुंचकर दो साल के मासूम आयान को मौका मिलते ही उठा लिया. (HIJACK) वहीं बताया जाता है कि पहले से ही शादी शुदा मुख्य आरोपी ने अपनी पत्नी को तलाक दे चुका है. सौलह साल की उम्र में सात वर्षीय मासूम के साथ मुंह काला करने का आरोप भी लग चुका है.

अपहरण करने के बाद मासूम आयान को वह अपने जीवन साथी के पास ले गया. जहां पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय और उसके जीवन साथी किन्नर को गिरफ्तर कर दोनों को जेल भेज दिया है.