logo-image

सड़क पर उतर आए यमराज और बिना हेलमेट बाइक चला रहे लोगों को रोक कर दिया ये तोहफा, हैरान कर देगा मामला

सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभरंभ पर रतलाम झाबुआ सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि झाबुआ जिले मे शराब पीकर गाड़ी चलाने से दुर्घटना ज्यादा होती है.

Updated on: 04 Feb 2019, 03:03 PM

झाबुआ:

बिना हेलमेट पहने मोटरसाईकिल चला रहे वाहन चालकों को अचानक यमराज ने सड़क पर रोक लिया और गुलाब का फूल देकर हेलमेट पहनने की नसीहत दी. पहले तो मोटरसाईकिल चालक बुरी तरह से घबरा गया लेकिन गुलाब का फूल और यमराज की समझाइश के बाद उन्होंने वादा किया कि वे अब हेलमेट पहन कर ही मोटरसाइकिल चलाएंगे. जी हां, झाबुआ पुलिस अधीक्षक विनित जैन ने 30वें यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों को यमराज के माध्यम से समझाइश दी.

ये भी पढ़ें- कॉकरोच के साथ संबंध बनाना चाहता था ये शख्स, दोनों के बीच चला एक साल का रिलेशनशिप और फिर एक दिन..

सांसद ने कहा मुंह भी सूंघे पुलिस
सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभरंभ पर रतलाम झाबुआ सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि झाबुआ जिले मे शराब पीकर गाड़ी चलाने से दुर्घटना ज्यादा होती है. इसलिए पुलिस मोटरसाईकिल चालने वालों का मुंह भी सूंघे कि उसने नशा तो नहीं कर रखा. सांसद ने कहा कि यदि वाहन चालक ने नशा कर रखा हो तो उसे वाहन नहीं चलाने दिया जाए ताकि उसके साथ किसी प्रकार की घटना न हो.

ये भी पढ़ें- महज 10 साल की उम्र में विश्व रिकॉर्ड बनाने वाली है नन्ही बच्ची, कारनामे सुन दांतों तले दबा लेंगे उंगली

2018 में हो चुकी है 887 में 130 लोगों की मौत
झाबुआ जिले मे 2018 में 887 हादसे हुए थे, जिसमें 130 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 200 से अधिक लोग घायल हुए थे. इसी को रोकने लिए इस बार झाबुआ जिले के कस्बों और गांवों में पुलिस द्वारा इस प्रकार से संदेश दिया जाएगा कि लोग नशे से दूर रहकर और हेलमेट पहन कर ही वाहन चलाएं ताकि किसी भी प्रकार के हादसों से बचा जा सके.