logo-image

पुलिसवाले के बेटे को कथित तौर पर थाने में पुलिसकर्मियों ने ही पीट-पीटकर मार डाला

इतना ही नहीं पुलिस पर मृतक की करीब 15 तोले सोने की चेन और अंगूठी लूटने के भी आरोप लगे हैं.

Updated on: 19 Jun 2019, 01:52 PM

नई दिल्ली:

राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना इलाके से पुलिस की बेरहमी का मामला सामना आया है. थाने में पुलिसकर्मियों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं पुलिस पर मृतक की करीब 15 तोले सोने की चेन और अंगूठी लूटने के भी आरोप लगे हैं. मरने वाले युवक की पहचान शिवम मिश्रा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता खुद पुलिस में हैं.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदिवासियों के हित में उठाए कदमों का ब्योरा जारी किया

मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात शिवम मिश्रा और उसका दोस्त गोविंद शर्मा बाहर खाना खाने गए थे. रास्ते में उनकी कार बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गई थी. जिसके बाद पुलिस दोनों को बैरागढ़ थाने ले गई. आरोप हैं कि पुलिसकर्मियों ने थाने में दोनों की बुरी तरह से पिटाई की. जिससे शिवम की मौत हो गई, जबकि गोविद को भी पीट-पीटकर अदमरा कर दिया. फिलहाल गोविंद का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- एक तरफ कमलनाथ ने मंत्रिमंडल विस्तार को मीडिया की उपज बताया, दूसरी ओर लिस्ट वायरल हो गई

शिवम की मौत के बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने शिवम के गले से चैन छीनी और उसको थाने ले जाकर जमकर पीटा. जिसकी वजह से शिवम की मौत हो गई. वो हत्या और लूट का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. शिवम मिश्रा के पिता साइबर सेल में हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद आईजी योगेश देशमुख पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. इसके अलावा हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हैं.

यह वीडियो देखें-