logo-image

इंदौर: भारत और न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच के लिए पार्किंग की विशेष व्यवस्था

इसे देखने के लिए देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय दर्शक भी रहेगें। मैचों के दौरान पार्किंग की काफ़ी दिक्कत होती है। इस बाबत इंदौर पुलिस प्रशासन ने लोगों के लिए पार्किग की विशेष यातायात व्यवस्था की गई है।

Updated on: 08 Oct 2016, 12:06 AM

नई दिल्ली:

08 अक्टूबर से 12 अक्टूबर को इंदौर में भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच अन्तराष्ट्रीय टेस्ट मैच उषाराजे क्रिकेट मैदान में खेला जाना है। इसे देखने के लिए देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय दर्शक भी रहेगें। मैचों के दौरान पार्किंग की काफ़ी दिक्कत होती है। इस बाबत इंदौर पुलिस प्रशासन ने लोगों के लिए पार्किग की विशेष यातायात व्यवस्था की गई है।

दर्शकों हेतु पार्किग व्यवस्था :-
1. भण्डारी मिल, राजकुमार ब्रिज, रेल्वे स्टेशन की ओर से आने वाले दर्शक अपने वाहन बाल विनय मंदिर में पार्क कर सकेंगे।
2. अटल द्वार, पलासिया, इण्डस्ट्री हाउस, ए.बी. रोड की ओर से जंजीरवाला चौराहे की ओर आने वाले दर्शक अपने वाहन पंचम की फेल स्थित पार्किग में कर सकेगे ।

सामान्य वाहनों हेतु यातायात व्यवस्था :-
आम जनता से अपील की जाती है कि वे इंडस्ट्री हाउस से लैन्टर्न चौराहें की ओर जाने वाले का मार्ग का उपयोग न करते हुए दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें। इसी प्रकार से लैन्टर्न चौराहे की ओर से जंजीरवाला चौराहे की ओर जाने वाले M.G. रोड का उपयोग कर सकते है। जंजीरवाला चौराहे से लेन्टर्न चौराहे के मार्ग का उपयोग केवल पासधारक वाहन ही कर सकते है अन्य वाहन इस मार्ग पर पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगे।