logo-image

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पलटवार, BJP को रसगुल्ला न समझें

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी नेताओं पर दिए गए बयान के बाद पूर्व CM शिवराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि BJP का हर कार्यकर्ता और नेता समर्पित है

Updated on: 11 Feb 2019, 11:25 AM

भोपाल:

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी नेताओं पर दिए गए बयान के बाद पूर्व CM शिवराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि BJP को रसगुल्ला न समझें, वो इसे खा नहीं पाएंगे. BJP का  हर कार्यकर्ता और नेता समर्पित है. इसपर हमे गर्व है कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी है.बता दें रविवार को छिंदवाड़ा में सीएम कमलनाथ ने कुसमारिया के बाद और कौन BJP नेता कांग्रेस में आएगा के सवाल पर कहा था.""ये तो ट्रेलर है आगे देखते जाइये होता है क्या".

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेशः कमलनाथ की प्रशासनिक सर्जरी, 55 दिनों में 736 अफसरों के तबादले

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिन्दवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में शामिल होना तो केवल ट्रेलर है, आगे देखिए क्या-क्या होता है. वे एक प्रतिष्ठित और वरिष्ठ नेता है. कुसमरिया पांच बार सांसद और तीन बार विधायक रह चुके हैं, उन्होंने त्रस्त होकर भाजपा छोड़ी है. कुसमरिया ने अपनी बात स्पष्ट कर दिया है कि आज की भाजपा और जिस पार्टी में उन्होंने प्रवेश किया था, वह काफी अलग है. रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में स्वागत है. बाबूलाल ग़ौर को लेकर कमलनाथ ने कहा की उनका तो मैं कुछ नहीं कह सकता.

यह भी पढ़ेंः शिवराज सिंह चौहान ने अब राहुल गांधी को दिया यह नया नाम

इधर लगातार हो रहे तबादले पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि प्रशासनिक अराजकता हो गई है मप्र में.जिस ढंग से ट्रांसफर हो रहे हैं, यह प्रशासन के लिए ठीक नहीं है. पहले BJP सरकार थी, इसलिए सब के सब बदल डालूंगा यह मानसिकता ठीक नहीं है.IAS ,IPS सरकार की नीतियों के क्रियान्वयन करते हैं.