भिंड: पत्रकार संदीप शर्मा के घर पर तैनात पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड

भिंड के पत्रकार संदीप शर्मा के घर पर तैनात स्पेशल आर्म्ड फोर्स (SAF) के पुलिसकर्मी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

  |   Updated On : June 19, 2018 09:27 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

मध्य प्रदेश:  

भिंड के पत्रकार संदीप शर्मा के घर पर तैनात स्पेशल आर्म्ड फोर्स (SAF) के पुलिसकर्मी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही मध्य प्रदेश पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू हो गई है।

बता दें कि पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलने से मौत हो गई थी। उस वक्त आरोप लगे थे कि उनकी मौत दुर्घटना नहीं, बल्कि साजिश है। उनका मर्डर किया गया है।

ये भी पढ़ें: MP : खनन माफिया के खिलाफ खबर लिख रहे पत्रकार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संदीप ने मौत से कुछ दिनों पहले पुलिस अधिकारी और खनन माफिया की सांठगांठ का खुलासा किया था। इसके बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। पत्रकार ने पीएम मोदी से लेकर कलेक्टर तक को लेटर लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की थी।

पुलिस ने उस ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था, जिससे संदीप की कुचलकर मौत हुई थी। ड्राइवर की उम्र 19 साल है और वह रेत माफिया है। उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकार की मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य ने भी इस पर चिंता जताते हुए सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी, लेकिन सीबीआई ने इससे इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: परमाणु हथियार रखने में भारत से अब भी आगे है पाक, दुनिया में आई कमी

First Published: Tuesday, June 19, 2018 08:38 AM

RELATED TAG: Sandeep Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो