logo-image

ग्‍वालियर से अजमेर शरीफ जा रहा था परिवार, ड्राईवर को आई झपकी और 5 लोगों की चली गई जान

दो अलग-अलग हादसों में मध्‍य प्रदेश के 10 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.

Updated on: 03 Dec 2018, 11:56 AM

ग्‍वालियर:

दो अलग-अलग हादसों में मध्‍य प्रदेश के 10 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. पहला हादसा राजस्थान के दौसा जिले में हुआ जहां खड़े ट्रक में कार घुसने से पिता पुत्र सहित ग्वालियर के 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी में रविवार देर रात एक भीषण हादसे में 5 लोगों की जान चली गई.

यह भी पढ़ेंः 4-6 के चक्कर में फंसी शिवराज सिंह चौहान की कुर्सी, बचेगी या जाएगी ?

मुरार के मरघट रोड निवासी राहुल नार्वे के परिवार के एक सदस्‍य के जन्मदिन पर ग्‍वालियर से अजमेर शरीफ की दरगाह जा रहे थे. कार में पूरा परिवार सवार था. महवा नेशनल हाईवे 21 पर पीपल खेड़ा के पास ड्राइवर को झपकी आ गई. इससे उनकी स्कॉर्पियो खड़े ट्रक में घुस गई. रविवार की रात 2:00 बजे हुए इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जब-जब मध्‍य प्रदेश में वोटरों दिखाया उत्‍साह, पलट गई सरकार, इस बार क्‍या बचेगी शिवराज की कुर्सी

दूसरा हादसा मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी में रविवार देर रात हुआ. झांसी बाईपास के पास एक मिनी ट्रक और टैक्‍टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि सभी मृतक मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी जिले के रहने वाले थे. ये सभी श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से दतिया जिले में स्थित रतनगढ़ माता के दर्शन करने जा रहे थे, तभी भगवंतपुरा के पास रात करीब 3:30 बजे सामने से तेज रफ्तार आ रहे मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगो की मौत और 11लोग घायल हो गए