logo-image

भोपाल में लगे राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री बताने वाले होर्डिग

मध्य प्रदेश की राजधानी में आठ फरवरी को प्रस्तावित किसान रैली में हिस्सा लेने आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए होर्डिग में उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताया गया है.

Updated on: 06 Feb 2019, 06:04 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी में आठ फरवरी को प्रस्तावित किसान रैली में हिस्सा लेने आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए होर्डिग में उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताया गया है. राजधानी के जम्बूरी मैदान में कांग्रेस ने शुक्रवार को किसानों की रैली आयोजित की है. रैली में हिस्सा लेने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आ रहे हैं. वह यहां किसानों से संवाद करने के साथ उन्हें संबोधित भी करेंगे.

राहुल के स्वागत में राजधानी के कई हिस्सों में होर्डिग और पोस्टर लगाए गए हैं. कांग्रेस के प्रदेश दफ्तर के बाहर लगा एक होर्डिग खासा चर्चा में है. इसमें उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताया गया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने यह होर्डिंग लगाई है.

शहरयार ने बुधवार को कहा, 'राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने तीन राज्यों में जीत दर्ज की है. उन्होंने पटना की रैली में कांग्रेस के केंद्र में सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही. मध्य प्रदेश में किसानों का कर्ज माफी हो चुका है. देश का किसान और नौजवान उनकी ओर आशा भरी नजरों से देख रहा है.'

और पढ़ें: मोदी, पटनायक आदिवासियों के अधिकारों को दबा रहे: राहुल गांधी

उन्होंने आगे कहा, 'राहुल गांधी देश के भावी प्रधानमंत्री हैं, देश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. इसलिए उनका भावी प्रधानमंत्री के तौर पर स्वागत किया गया है.'

उल्लेखनीय है कि राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल को शिव और रामभक्त बताने वाले पेास्टर व होर्डिंग लगाए गए थे. अब उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताने वाला होर्डिंग लगाया गया है.