'पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स' ने खोली शिवराज के दावों की पोल: कमलनाथ

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है।

  |   Updated On : July 23, 2018 10:49 PM
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (फोटो- IANS)

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (फोटो- IANS)

भोपाल:  

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। कमलनाथ ने सोमवार को शिवराज पर 'पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स' की रपट को लेकर निशाना साधा और कहा कि इस रपट ने शिवराज के विकास के दावों की पोल खोल दी है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज के सुशासन के दावों पर तंज कसा और कहा, 'यह है शिवराज सरकार के सुशासन व विकास के दावों की हकीकत। 'पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स' की रपट में देश के 18 राज्यों में सुशासन के मामले में मध्य प्रदेश 16वें स्थान पर है।'

गौरतलब है कि बेंगलुरू स्थित गैरलाभकारी थिंकटैंक, पब्लिक अफेयर्स सेंटर (पीएसी) की तरफ से जारी 'पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स' 2018 की सूची में शामिल 18 राज्यों में से मध्य प्रदेश सुशासन के मामले में 16वें स्थान पर है। जबकि केरल इस मामले में सूची में शीर्ष पर है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, July 23, 2018 10:35 PM

RELATED TAG: Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो