लड़के ने कहा- अगर तू मुझे न मिली तो तेरा चेहरा खराब कर दूंगा, बात नहीं बनी तो स्कूल के बाहर ही कर डाला ये कांड

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 11, 2019 12:26 PM
लड़कियां डर के मारे पुलिस में ऐसे बदमाशों की शिकायत नहीं करती हैं.

लड़कियां डर के मारे पुलिस में ऐसे बदमाशों की शिकायत नहीं करती हैं.

उज्जैन:  

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक सनकी आशिक ने लड़की के चेहरे और गर्दन पर चाकू से एक के बाद एक कई हमले कर दिए. इस हमले में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है, जिसमें सनकी आशिक ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा है और सनकी लड़के ने स्कूल के बाहर ही लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. लोगों ने मारपीट में आरोपी लड़के के कपड़े भी फाड़ डाले. पिटाई के दौरान आरोपी लड़का जोर-जोर से पापा-पापा कहकर चीखता रहा.

ये भी पढ़ें- नाले में डुबकी लगाकर शादी करने मंडप में पहुंचा दूल्हा! पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

पीड़िता ने बताया कि सनकी लड़के ने करीब डेढ़ साल पहले भी उसके चेहरे को तेजाब से जलाने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं सनकी लड़के ने पीड़िता की मां को भी चाकू दिखाकर डराया-धमकाया था. आरोपी ने लड़की से कहा था कि अगर तू न मिली तो तेरा चेहरा खराब कर दूंगा. पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि सनकी लड़के द्वारा धमकियां देने पर शांत रहने की वजह से ही उसका हौंसला बढ़ गया. अधिकारी ने कहा कि लड़की को पहले ही इस मामले में पुलिस से शिकायत कर देनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें- कर्ज के बोझ में दबे ऑटो ड्राइवर ने सवारी को लौटाया 10 लाख रुपयों से भरा बैग, फिर कही ऐसी बात.. जीत लिया देश का दिल

आमतौर पर ऐसे मामलों में देखा जाता है कि एकतरफा प्यार में सनकी आशिक रिश्ता न बनने की स्थिति में लड़की को काफी नुकसान पहुंचा देते हैं. तो वहीं दूसरी ओर लड़कियां डर के मारे पुलिस में ऐसे बदमाशों की शिकायत नहीं करती हैं. लड़कियों को खुद के साथ-साथ परिवार की भी सुरक्षा की चिंता होती है, जिसकी वजह से वे सब कुछ सहती रहती हैं.

First Published: Monday, February 11, 2019 12:24 PM

RELATED TAG: Ujjain, Madhya Pradesh, One Sided Love, Love Story, Acid Attack Threat, School Girl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो