logo-image

मध्‍य प्रदेशः बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने कहा कमलनाथ नहीं, नरेंद्र मोदी करेंगे कर्जा माफ

जब जिम्मेदार अधिकारी ही किसी पार्टी का प्रचार प्रसार अपने दफ्तर में ही करने लगे तो लोगों में अनेक सवाल उठना जायज़ होगा

Updated on: 06 Feb 2019, 12:36 PM

पन्ना:

पन्ना : प्रदेश में या देश में जब मतदान किया जाता है तो लोग मतदान इस  विश्वास से करते हैं कि हमने जहां वोट डाला वहीं जाएगा क्योंकि उन्हें पता है कि जिम्मेदार अधिकारी निष्पक्ष है और आम मतदाता के साथ है. लेकिन जब जिम्मेदार अधिकारी ही किसी पार्टी का प्रचार प्रसार अपने दफ्तर में ही करने लगे तो लोगों में अनेक सवाल उठना जायज़ होगा. ऐसा ही मामला आज पन्ना जिले के सिमरिया तहसील के स्टेट बैंक आफ इंडिया में देखने को मिला जहां किसान कर्ज माफी का फॉर्म भरवाने के लिए बैंक से अपने खाते का स्टेटमेंट निकलवाने गए तो ब्रांच मैनेजर द्वारा किसान के साथ अभद्रता की गई.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा- सबसे बड़ा 'गप्‍पू'

उससे कहा गया कि आप पहले दस हजार जमा करवाएं तभी स्टेटमेंट मिलेगा नहीं तो घर जाइए. इस पर किसान ने कहा कि जब मेरा कर्ज हमारे प्रदेश के मुखिया कमलनाथ जी माफ कर रहे हैं तो मैं क्यों करूं तब ब्रांच मैनेजर ने जो कथन कहा उससे किसान एकाएक चौक गया जिसमें कहा गया कि, तुम्हारा कर्ज़ कमलनाथ नहीं मोदी माफ करेगा मोदी को जिताओ तो ही कर्ज माफ होगा.

यह भी पढ़ें- पुजारियों की नियुक्ति एवं पद मुक्ति की प्रक्रिया निर्धारित, वंश और गुरू-शिष्य परंपरा को मिलेगी प्राथमिकता

जिसका वीडियो किसान ने बना लिया और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाया जिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मामले को संज्ञान में लेते हुए थाने में बैंक कर्मचारी पर एफ आई आर दर्ज कराई और कहा कि जब तक बैंक मैनेजर नयन शर्मा यहां से हटाए नहीं जाते तब तक हम उनका विरोध करते रहेंगे