बेरहम बाप के हाथ भी नहीं कांपे, पांच बच्चों को एक-एक कर धकेल दिया कुएं में

कोई पिता इतना बेरहम कैसे हो सकता है. अपने पांच मासूम बच्चों की जान लेते समय उसके हाथ कांपे क्यों नहीं. एक छोटी सी बात के लिए उसने एक माँ की कोख उजाड़ दी. उस बेरहम ने एक-एक कर अपने पांचों बच्चों को कुएं में धकेलकर मौत की नींद सुला दिया।

  |   Updated On : October 14, 2018 11:30 AM

बड़वानी:  

कोई पिता इतना बेरहम कैसे हो सकता है. अपने पांच मासूम बच्चों की जान लेते समय उसके हाथ कांपे क्यों नहीं. एक छोटी सी बात के लिए उसने एक माँ की कोख उजाड़ दी. उस बेरहम ने एक-एक कर अपने पांचों बच्चों को कुएं में धकेलकर मौत की नींद सुला दिया.

बड़वानी सेंधवा के चिखली में पांच बच्चों की कुएं में लाश मिली थी. सभी बच्चों की उम्र तीन साल से सात साल के बीच थी. ये बच्चे भरत सिंह के थे. उसकी उसकी दो पत्नियां सुंदरी बाई (36) और अनीता (30) हैं. पहली पत्नी से भरत के चार और दूसरी से एक बेटा था. पांचों बच्चों की लाश कुएं में मिली थी. शनिवार को पुलिस ने पिता भरत को गिरफ्तार किया था तो बच्चों की हत्या की वजह पता चली. आरोपी भरत ने अपना जुर्म कबूल कर बताया कि पांचों बच्चों को खुद उसने ही कुएं में धकेल कर मार डाला. वह हत्या के बाद आत्महत्या करना चाहता था.

इस वारदात को अंजाम देने पीछे जो उसने कारण बताया, उसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई. वह पहली पत्नी को अपने साथ नहीं रखना चाहता था. इसी के चलते अक्सर उनके बीच विवाद होता था. इसीको लेकर वह काफी परेशान था. घटना वाले दिन उसने अपनी पहली पत्नी को पीटा और अपने पांचों बच्चों को कुएं के पास ले गया और धक्का दे दिया.

पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले का खुलासा करते हुए यह भी बताया कि आरोपी बच्चों की हत्या के बाद अपनी पहली पत्नी को भी ढूंढने का काफी प्रयास कर रहा था. संभावना इस बात की भी जताई कि हो सकता है कि वह अपनी पहली पत्नी की इस घटना के बाद हत्या करना चाहता हूं. वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में आरोपी की गरीबी और आय का साधन नहीं होने की वजह को भी घटनाओ जोड़कर देखना बताया.

First Published: Sunday, October 14, 2018 09:36 AM

RELATED TAG: Mp, Murder, Five Children, Killed, Father, Badhwani, Father,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो