logo-image

मध्‍य प्रदेश में भीषण हादसा, मिनी ट्रक और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 11 घायल

झांसी बाईपास के पास एक मिनी ट्रक और टैक्‍टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई.

Updated on: 03 Dec 2018, 09:52 AM

निवाड़ी:

मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी में रविवार देर रात एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. झांसी बाईपास के पास एक मिनी ट्रक और टैक्‍टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि सभी मृतक मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी जिले के रहने वाले थे. ये सभी श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से दतिया जिले में स्थित रतनगढ़ माता के दर्शन करने जा रहे थे, तभी भगवंतपुरा के पास रात करीब 3:30 बजे सामने से तेज रफ्तार आ रहे मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगो की मौत और 11लोग घायल हो गए

अन्‍य खबरें....

आज छत्तीसगढ़ से 220 तीर्थयात्रियों का जत्‍था जाएगा पाकिस्‍तान

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की प्रतिष्ठित संस्था शदाणी दरबार की ओर से 220 तीर्थयात्रियों का जत्था तीर्थयात्रा पर पाकिस्तान जाएगा. यह जत्था रायपुर से 3 दिसंबर यानी आज रवाना होगा. ये तीर्थयात्री गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली होते हुए अमृतसर होकर 5 दिसंबर को सीमा पार करेंगे. 

संस्था के सचिव सत्यव्रत्त शदाणी ने बताया कि यह यात्रा संत शदाणी नगर बोरियाकला स्थित पूज्य शदाणी दरबार तीर्थ के माध्यम से भारत-पाकिस्तान के बीच हुई प्रोटोकॉल एग्रीमेंट के तहत हर साल होती है. इस साल हिंदू मंदिरों के दर्शन के लिए संतुष्टि लाल जीवदानी के नेतृत्व में कुल 220 तीर्थ यात्रियों का जत्था रायपुर से रवाना होगा.

अन्‍य खबरें....

calenderIcon 15:45 (IST)
shareIcon

भिलाई में तीन डकैत गिरफ्तार


दुर्गः भिलाई में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में मध्य प्रदेश के एक डकैत गैंग के 3 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से देशी कट्टा समेत 25 कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

बाइक सवार 2 महिलाओं की मौत


रायसेनः नयापुरा गांव में मण्डीदीप के पास NH-12 पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.
हादसे में बाइक सवार 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबिक एक व्‍यक्‍ति घायल हो गया.

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

होटल में पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म


ग्‍वालियरः दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन के लिए दिल्ली से आई एक महिला से होटल में उसके पति के दोस्त ने दुष्कर्म किया. महिला के अनुसार आरोपी ने नशीला पदार्थ पिलाकर कर उसे बेहोश करने के बाद वारदात को अंजाम दिया. आरोपी हरीश के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

अचलेश्वर महादेव मंदिर में पॉलिथीन पर प्रतिबंध


ग्वालियरः प्रसिद्ध अचलेश्वर महादेव मंदिर में कोई भी अब पॉलिथीन में प्रसाद नहीं चढ़ा पाएगा. मंदिर प्रबंधन की ओर से यह पाबंदी लगाई गई है.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

8 दिन से लापता बच्‍चे का मिला शव, गुस्‍साई भीड़ ने किया पथराव


ग्‍वालियरः हजीरा में रहने वाले 10 साल का अभिषेक राठौर 8 आठ दिन से लापता था. सोमवार को उसका शव मिलने पर लोगों का गुस्‍सा भड़क गया. लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया.  कई गाड़ियों पर पथराव कर उनके शीशे तोड़ दिए.  पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़कर भीड़ को तीतर-बितर किया.

calenderIcon 13:26 (IST)
shareIcon

दो सगी बहनों को शादी का झांसा देकर दुराचार


भोपालः बैरागढ़ में कपड़ा व्यापारी दो सगी बहनों को शादी का झांसा देकर 10 साल से दुष्कर्म कर रहा था. दोनों बहनों की शिकायतपर व्‍यापारी नरेश हरचंदानी पर बैरागढ़ पुलिस ने दुष्‍कर्म का केस दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से व्‍यापारी फरार है.

calenderIcon 13:23 (IST)
shareIcon

खरगोन के चंदनपुरी गांव में डेंगू का प्रकोप


खरगोन। कसरावद तहसील के चंदनपुरी पूरी गांव के 7 लोगों मे डेंगू के लक्षण मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. तीन मरीजों को इंदौर और चार को खरगोन रेफर किया गया है. मरीजों में 8 साल की एक बच्ची भी शामिल है.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

नक्सलियों ने माना उनके 65 साथी मुठेभेड़ में हुए ढेर


सुकमाः नक्सलियों ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर माना एक वर्ष मे पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 65 नक्सली मारे गए. विज्ञप्ति के अनुसार नक्सलियों के केंद्रीय कमेटी के सदस्य अरविंद की मौत बीमारी से हुई थी. 2 से 8 दिसम्बर तक PLGA सप्ताह मनाने का आह्वान किया गया है.

calenderIcon 10:16 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में 1 करोड़ 92 लाख की शराब जब्त


रायपुर: 6 अक्टूबर से लेकर 20 नवंबर तक छत्तीसगढ़ में 1 करोड़ 92 लाख की शराब जब्त की जा चुकी है. निर्वाचन आयोग ने सोमवार को आंकड़ा जारी करते हुए ये जानकारी दी. छत्तीसगढ़ में 6 अक्‍टूबर को चुनाव आचार संहिता लगी थी और 20 नवंबर को चुनाव संपन्न हुआ था.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

हाथियों ने युवक को रौंदा


कोरियाः राहर के खेत में विचरण कर रहे 11 हाथियों को पटाखा फोड़ कर भगाना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया. तीन हाथियों ने ग्रामीण युवक पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

calenderIcon 09:16 (IST)
shareIcon

ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से भिड़ी बाइक, दो युवकों की मौत


कवर्धाः पंडरिया थाना के मोहतरा खुर्द गांव में सोमवार को धान से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से एक बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. दोनों मृतक डोमनपुर के रहने वाले थे.