logo-image

मध्‍य प्रदेश में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी और आप के संजय सिंह का जानें क्‍यों चढ़ा पारा

हंगामें के चलते इंडिगो की उड़ान निरस्त होने से नेताओं सहित आम आदमी को भी परेशानी.

Updated on: 27 Nov 2018, 12:23 PM

भोपाल/रायपुर:

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर सोमवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. हंगामें के चलते इंडिगो की उड़ान निरस्त होने से नेताओं सहित आम आदमी को भी परेशानी. E867 इंदौर दिल्ली इंडोगो की फ्लाइट से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को भी जाना था .

संजय सिंह ने सीधे ट्वीट  कर उड़ान मंत्री जयंत सिन्हा को दी जानकारी. वहीं मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट कर यात्रियों की पीड़ा को बयां किया. लेखी ने अपने ट्वीट में लिखा इंडिगो प्रबंधन के रवैए को लेकर आम यात्रियों में गुस्सा व्याप्त है.

 

19 हजार बूथ व 15 मतगणना केंद्रों पर 24 घंटे मिलेगी बिजली 

निर्वाचन आयोग के मद्देनजर मप्रपक्षेविविकं ने विधानसभा चुनाव के लिए सभी 19 हजार बूथ व मतदान सामग्री वितरण, मतगणना स्थलों पर माकूल बिजली आपूर्ति की प्रभावी तैयारी की हैं. लाइन स्टाफ दिन रात इस मामले में चाकचौबंद रहेगा, वहीं सभी जिलों के लिए प्रभारी इंजीनियर बनाए गए हैं.

मप्रपक्षेविविकं इंदौर के प्रबंध निदेशक आकाश त्रिपाठी ने बताया कि कंपनी क्षेत्र में इंदौर व उज्जैन राजस्व संभाग के सभी 15 जिलों में मतदान केंद्रों व मतदान सामग्री व मतगणना केंद्रों पर बिजली के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. जिन बूथों पर अस्थाई कनेक्शनों की आवश्यकता थी, वहां कनेक्शन प्रदान कर दिया गया हैं. स्थाई व अस्थाई सभी बिजली कनेक्शनों पर निर्बाध आपूर्ति का इंतजाम किया जा रहा हैं. इसके लिए 450 बिजली वितरण केंद्रों से जुड़े स्टाफ को निर्देशित किया गया हैं. साथ ही प्रत्येक जिले के लिए प्रभारी इंजीनियर बनाए गए हैं. आकाश त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर शहर के लिए अधीक्षण अभियंता सुब्रतो राय एवं इंदौर ग्रामीण के लिए अशोक शर्मा को प्रभारी अधिकारी बनाया गया हैं. अन्य 14 जिलों के लिए भी इसी तरह प्रभारी इंजीनियर नियुक्त किए गए हैं.

मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ की की दिनभर की छोटी-बड़ी खबरों के लिए यहां पढ़ें 

calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

24 घंटे में उजड़ गया पूरा परिवार


भोपाल : पति की तबियत बिगड़ने पर चार मंजिला इमारत से कूदी गर्भवती महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. कुछ देर बाद ही उसकी और दोनों बच्चों की भी मौत हो गई. वहीं महिला के पति ने भी कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

calenderIcon 12:28 (IST)
shareIcon

नक्सलियों ने दी बूथ उड़ाने की धमकी


मंडला: छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे मोतीनाला थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पर्चे बांटकर 2 बूथों को उड़ाने की धमकी दी है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 9 कंपनियों मौके पर तैनात किया गया है.

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

घर में घुसा प्रचार वाहन, मासूम की मौत, दो घायल


पन्नाः पन्ना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धरमपुर में एक घर में अनियंत्रित प्रचार वाहन घुसने से एक मासूम की मौके पर ही मौत गई जबिक दो लोगों की हालत गंभीर है. वाहन चालक शराब के नशे में धुत था.