logo-image

जुड़वा बच्चों के हत्यारों को कीमत चुकानी पड़ेगी : कमलनाथ

मध्य प्रदेश के सतना जिले से अगवा किए गए मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Updated on: 24 Feb 2019, 05:45 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सतना जिले से अगवा किए गए मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को कहा कि इस हृदय विदारक घटना से मन व्यथित है. अपरोपियों को इस जघन्य कृत्य के लिए बख्शा नहीं जाएगा, आरोपियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने बच्चों के पिता बृजेश रावत से फोन पर बात कर शोक संवेदना व्यक्त की और आश्वस्त किया कि इस घटना के आरोपियों को न केवल पकड़ा जाएगा बल्कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

इसे भी पढ़ें: सीरिया में एक बार फिर से इस्लामिक स्टेट ने बरपाया कहर, बारुदी सुरंग विस्फोट में 24 की मौत

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना के मामले में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी. उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि उत्तरप्रदेश सहित जितने सीमावर्ती क्षेत्र हैं इनमें निगरानीशुदा बदमाशों पर खासतौर से कड़ी निगरानी रखें. सीमाओं पर चेकिंग व्यवस्था सख्त हो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को अपराधियों का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा. कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन को अपनी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने को कहा और शीघ्र अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए.