logo-image

मध्‍य प्रदेश में खून की उल्‍टी कर रहा था युवक, एंबुलेंस की जगह मिली कचरा वाली गाड़ी

उत्‍तम स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का दावा करने वाली शिवराज सरकार के राज में एक बीमार युवक को नगर पालिका के कर्मचारी कचरा फेंकने वाली ठेली में लादकर ले गए. वह भी अस्‍पताल नहीं बल्‍कि उसे उसके घर छोड़ आए. मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा से है.

Updated on: 14 Nov 2018, 12:27 PM

आगर मालवा:

उत्‍तम स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का दावा करने वाली शिवराज सरकार के राज में एक बीमार युवक को नगर पालिका के कर्मचारी कचरा फेंकने वाली ठेली में लादकर ले गए. वह भी अस्‍पताल नहीं बल्‍कि उसे उसके घर छोड़ आए. मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा से है.

यह भी पढ़ें ः भोपाल के सट्टा बाजार में इनकी बन रही सरकार, सटोरिये लगा रहे इस पार्टी पर दांव

आगर मालवा जिले के नलखेड़ा में हाथ से चलने वाली कचरा गाड़ी में एक बीमार युवक को उसके घर ले जाने का मामला सामने आया है । नलखेड़ा निवासी एक गरीब बुजुर्ग महिला का इकलौता बेटा मानसिक रूप से बीमार है. वह भारत माता स्कूल के सामने सड़क सुबह से पड़ा था. सुबह से ही उसे खून की उल्‍टी हो रही थी. राह से आते जाते लोगों की नजर भी उस पर पड़ी, लेकिन किसी की भी संवेदना नहीं जगी. जब मां को पता चला तो वह भागी-भागी बेटे के पास पहुंची.

यह भी पढ़ें ः इन आसनों को आजमाएं और डायिबटीज को ऐसे भगाएं

बेटे की हालत देख मां को समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्‍या करे. किसी पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंचे दरोगा ने नगर पालिका के कर्मचारी से संपर्क किया. नगर पालिका वाले भी औरों से एक कदम आगे निकले. उस बीमार युवक को लाने के लिए कचरा वाली ठेली भेज दी. पालिका के कर्मचारी उसे कचरे वाली गाड़ी में डालकर अस्‍पताल के बजाय उसके घर पर फेंक आए. इस मामले में अभी तक कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं और युवक की हालत गंभीर है.

calenderIcon 15:41 (IST)
shareIcon

विस्फोटक से भरा ट्रक बरामद


डिंडौरी: छत्त्तीसगढ़ से सिंगरौली जा रहे एक ट्रक से पुलिस ने 30 टन विस्‍फोटक बरामद किया है. ट्रक में अमोनियम नाइट्रेट भरा था.

calenderIcon 15:30 (IST)
shareIcon

बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े


ग्वालियर : झंडे उतारने को लेकर गुरुवार को बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़ गए. चंद्र नगर इलाके में बीजेपी के नेता जनसंपर्क कर रहे थे इसी दौरान कुछ लोगों ने कांग्रेस के झंडे उतारने के लिए कहा. इसको लेकर मारपीट शुरू हो गई. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

खिलौनों की दुकान से 60 लाख कैश बरामद


जबलपुर: तीन दिनों से जांच में जुटी इनकम टैक्‍स की टीम ने छापामार कार्रवाई में 60 लाख नगद जब्‍त किए. इतनी बड़ी रकम कृष्णा खिलौना के दुकान से बरामद हुई है. बरामदगी को लेकर कलेक्टर ने कहा कि इस रकम का चुनाव में इस्तेमाल हो सकता था. इसके अलावा 250 लोगों के नाम की एक लिस्ट भी हुई बरामद हुई है जिसमें करोड़ों रुपयों के लेनदेन का हिसाब है.

calenderIcon 13:14 (IST)
shareIcon

इडली खाकर बीमार हो गई पूरी पुलिस अकादमी


भोपाल: इडली खाकर पूरी पुलिस अकादमी ही बीमार हो गई है. भौंरी पुलिस अकादमी में ट्रेनी डीएसपी समेत 55 ASI,
31 ट्रेनी डीएसपी, 24 ASIऔर कई कांस्टेबलों बैरागढ़ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने पदभार संभाला


जबलपुर : मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश संजय सेठ ने आज अपना पदभार संभाल लिया. मुख्य न्यायाधीश के स्वागत के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में अधिवक्ता, जज और अधिवक्ता संघों के पदाधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम में मुख्य न्यायाधीश के लिए स्वागत भाषण दिया गया. मुख्य न्यायाधीश एस के सेठ ने कल भोपाल में शपथ ग्रहण की थी. जिसके बाद आज से मुख्य न्यायाधीश ने अपना पद संभाला लिया.