logo-image

मध्य प्रदेश में गोरक्षा के नाम पर गुंडई, महिला समेत 3 युवकों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे (Lok Sabha Election Result) घोषित हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 25 May 2019, 09:28 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे (Lok Sabha Election Result) घोषित हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. मध्य प्रदेश के सिवनी में कुछ लोगों ने बीफ ले जाने की सूचना पर तीन लोगों की पिटाई कर दी है. हालांकि, इन लोगों ने पिटाई के बाद उनसे जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

यह भी पढ़ें ः विवेक ओबेरॉय के ऐश्वर्या राय वाले ट्वीट पर सामने आया सलमान का रिएक्शन

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी में कुछ लोगों को सूचना मिली थी कि ऑटो में सवार दो युवक और एक महिला अपने साथ बीफ लेकर जा रहे हैं. इसके बाद लाठी-डंडे लेकर लोगों ने इन पर टूट पड़ा. पहले युवक को पेड़ से लगाकर दो युवकों ने उसके हाथ पकड़े और फिर उस पर लाठी-डंडे बरसाने लगे. एक के बाद एक डंडे से ताबड़तोड़ वार होते रहे. युवक चिल्लाता रहा, गिड़गिड़ाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन इन जल्लादों का दिल कहां पसीजने वाला था, ये जानवरों की तरह उसे पीटते रहे, पीटते रहे और बस पीटते रहे.

यह भी पढ़ें ः Uttar Pradesh: सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

जब पेड़ से बांधकर पीटने के बाद इन जल्लादों का मन भर गया तो उसे गमछे से जमीन पर गिराकर फिर पीटा. हाथों से लाठी-डंडे बरस रहे थे और मुंह से गालियों की बौछार हो रही थी. जिसका जैसे मन आया, उसने वैसे पीटा. जिसके हाथों में डंडे नहीं थे, उसने लातें बरसाईं.

यह भी पढ़ें ः भारत के बाद अब लंदन में भी घिरा विजय माल्या, जानें ब्रिटेन की कार्ट में क्या हुई सुनवाई

एक को जब पीट-पीटकर अधमरा कर दिया तो नंबर दूसरे का आया. उसके साथ भी वैसा ही सलूक किया गया. धीरे-धीरे इन गुंडों की तादाद बढ़ती गई और पिटने वाले इनके हाथों पिटते रहे. दूसरे शख्स को भी जमकर पीटा. यही नहीं इन गुंडों ने महिला को भी नहीं बख्शा और उसके साथियों के हाथों ही उस पर चप्पल चलवाई. इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए.