logo-image

मध्य प्रदेश में सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर होगा किसानों का कर्जमाफ: राहुल गांधी

ग्‍वालियर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारा पहुंचे.

Updated on: 16 Oct 2018, 05:22 PM

भोपाल/रायपुर:

ग्‍वालियर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारा पहुंचे. ग्वालियर किले पर बने दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद वह हेलीकॉप्टर से श्योपुर के लिए रवाना हुए. यहां उनके साथ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कमलानाथ भी थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत ग्वालियर के किले स्थित गुरुद्वारा में माथा टेकने के बाद वह ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कमलानाथ के साथ श्‍योपुर के लिए रवाना हो गए. यहां उन्‍होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि...

 

calenderIcon 17:20 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर होगा किसानों का कर्जमाफ: राहुल गांधी

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

होशंगाबाद: मतदाता जागरूकता को लेकर होशंगाबाद में जिला निर्वाचन द्वारा नवरात्रि के अवसर पर आज रात गरबे का आयोजन, गरबे के माध्यम से लोगों को मतदान के लिए किया जाएगा प्रेरित, जिला निर्वाचन आयोग का अनूठा प्रयोग. 

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

छत्‍तीसगढ़: राजनंदगांव के राजेंद्र गांव में आईईडी ब्‍लास्‍ट


मंगलवार शाम छत्‍तीसगढ़ में राजनंदगांव के राजेंद्र गांव में नक्‍सलियों ने आईईडी ब्‍लास्‍ट के जरिए आईटीबीपी के तीन जवानों को जख्‍मी कर दिया.

calenderIcon 14:36 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री ने 21000 घोषणाएं की हैं, आपने मोदी जी के वादे सुने और उनकी सच्चाई भी देख ली है। इस बार कांग्रेस पार्टी का साथ दीजिए, हम मध्य प्रदेश का चेहरा बदलकर दिखा देंगे: कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:36 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश की जनता के सामने भूख की समस्या है। किसानों की समस्या है और युवाओं के रोज़गार की समस्या है: कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

मोदी जी ने 2 करोड़ युवाओं को हर साल रोज़गार देने की बात कही थी, किसानों को सही दाम देने की बात की थी। मिल गया? : कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

माताओं-बहनों को वो दिन याद है जब नोटबंदी के समय आपको बैंकों के सामने लाईन में खड़ा किया था?: कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

नरेन्द्र मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीना और अपने मित्र अनिल अंबानी जी को राफेल हवाई जहाज का कांट्रैक्ट दिया।: कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

आपकी जेब से पैसा निकाला और हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों की जेब में पैसा डाला: कांग्रेस अध्यक्ष

calenderIcon 14:27 (IST)
shareIcon

श्‍योपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि विकास में आखिरी नंबर पर है मध्‍य प्रदेश. पूरा देश इस बात को जानता है.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

अजित जोगी ने कहा कि मेरी कमजोरी है में आपनी पत्नी को अभी तक नहीं मना पाया. जोगी ने कहा कि वह राजनांदगांव से चुनाव लड़ूेंगे. अजित जोगी ने दावा किया किअम्बिकापुर और लुंड्रा से बसपा की सीट होगी. अम्बिकापुर में 33 एकड़ का तलाब नेता प्रतिपक्ष और रमन सिंह के मिलीभगत से पाट दिया गया. उन्होंने कहा कि रामदयाल उइके बड़े भाई जैसे हैं जहां भी रहेंगे हमारे संबंध वेसे ही रहेंगे.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

अजित जोगी ने खेला 'संविदा राज' का कार्ड, की ये घोषणा


अजित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ संविदा राज्य बन गया है, हम संविदा राज खत्म करेंगे. मेरी कमजोरी है में आपनी पत्नी को नही मना पाया अभी तक. छत्तीसगढ़ संविदा राज्य बन गया है ,हम संविदा राज्य खत्म करेंगे.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

राहुल श्योपुर के बाद सबलगढ़ के मंडी प्रांगण और जौरा के मंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल शाम पौने छह बजे जौरा से मुरैना तक 26 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. इसके बाद मुरैना से रवाना होकर पौने आठ बजे ग्वालियर हवाईअड्डा पहुंचेंगे और दिल्ली रवाना हो जाएंगे. 





calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी आज सुबह पौने ग्यारह बजे ग्वालियर किले पर स्थित गुरुद्वारा श्री दाता बंद छोड़ साहिब के दर्शन करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से श्योपुर पहुंचकर वहां मेला ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे.