logo-image

आकाश विजयवर्गीय को कोर्ट में पेश किया गया, मामले में बहस जारी है

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 26 जून 2019

Updated on: 26 Jun 2019, 06:23 PM

भोपाल/रायपुर:

प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी आलोक गर्ग की 39 नंबर कोर्ट में आकाश विजयवर्गीय किया पेश किया गया है. मामले में जमानत को लेकर बहस जारी है. कोर्ट के बाहर आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों की भीड़ लगी है. पुलिस ने कोर्ट परिसर के अंदर और बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

calenderIcon 17:44 (IST)
shareIcon

कोर्ट ने मांगा नगर निगम के अधिकारियों का मेडिकल

इंदौर कोर्ट में आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर बहस जारी है. पुलिस नहीं प्रस्तुत कर पाई निगम अधिकारियों के साथ हुई मारपीट का मेडिकल सर्टिफिकेट. जज ने शासन से मांगी मेडिकल रिपोर्ट. जमानत को लेकर कोर्ट में बहस जारी है.

calenderIcon 17:42 (IST)
shareIcon

अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा

दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र के नीमन तिगड्डा में अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुस गया. दुकान में सो रहे दो लोग बाल-बाल बच गए. दुकान में दो सगे भाई सो रहे थे. ट्रक और दोनों भाइयों के बीच रहा 1 कदम का फासला था. हादसे से यात्री प्रतीक्षालय एंव दुकान को क्षति पहुंची है.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

CBI ने की छापेमारी

कोरबा। SECL की गेवरा माइंस में CBI ने छापा मारा है. SECL की विजिलेंस टीम के 4 अधिकारियों के साथ CBI ने दी दबिश. स्टॉक की गड़बड़ी की मिली शिकायत के बाद बालौद स्थित एक निजी कोलवाशरी पर भी CBI की टीम ने दी दबिश. कल शाम से दोनों स्थानों पर चल रही है कार्रवाई.

calenderIcon 12:40 (IST)
shareIcon

हाईकोर्ट ने याचिका पर जारी किया नोटिस

जबलपुर। नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों की चुनाव खर्च की सीमा के मामले में हाईकोर्ट में दायर हुई अवमानना याचिका पर हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग और नगरीय प्रशासन से जवाब मांगा गया है. खर्च सीमा तय करने के लिए हाईकोर्ट ने पूर्व में दिशा निर्देश दिए थे.

calenderIcon 12:20 (IST)
shareIcon

क्राइम तो क्राइम है

मंदसौर। प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा मंदसौर पहुंचे हैं. नीमच जेलब्रेक पर बोले डीजीपी को कहा कि मंदसौर नीमच जिले के जेल के सभी अधिकारी कर्मचारी को बदला जाए ताकि बाहरी लोगों से जो गठजोड वह खत्म हो. साथ ही मध्य प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम पर बोले कि 400 से अधिक कर्मचारियों को सस्पेंड और निलंबित किया गया है क्राइम तो क्राइम है.

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

जेल ब्रेक करने वालों को मार देना चाहिए: पूर्व मंत्री

उज्जैन। उज्जैन के पूर्व ऊर्जा मंत्री और भाजपा विधायक पारस जैन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि नीमच जेल ब्रेक मामले में फरार आरोपियों का एनकाउंटर कर देना चाहिए. जिस भी आरोपी को पुलिस का खोफ ना हो या 2 से 3 हत्याएं कर चुका हो उनका इनकाउंटर कर देना चाहिए. उज्जैन गोली कांड के आरोपियों पर भी कहा ऐसे आरोपियों को छोड़ना नही चाहिये.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

छत की पटिया टूटी, मजदूर की मौत

मुरैना। छत की पटिया टूटी. मजदूर की मौत हो गई. एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए. मुरैना जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. कैलारस थाना के नयागांव की घटना है.