logo-image

MP-CG 21 May News: आज की सभी बड़ी खबरें देखिए बस एक क्लिक में

छत्तीसगढ़ के पखांजुर में छोटे बेठिया थानाक्षेत्र के ताड़बेली गांव के जंगल में सर्चिंग के दौरान बीएसएफ ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों में एक पुरुष और महिला शामिल है.

Updated on: 21 May 2019, 11:42 PM

भोपाल/रायपुर:

छत्तीसगढ़ के पखांजुर में छोटे बेठिया थानाक्षेत्र के ताड़बेली गांव के जंगल में सर्चिंग के दौरान बीएसएफ ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों में एक पुरुष और महिला शामिल है. हिरासत में लिए गए नक्सलियों के खिलाफ हत्या, आगजनी और शासकीय संपत्ति की लूट जैसे कई मामले दर्ज हैं.

calenderIcon 18:47 (IST)
shareIcon

जिला अस्पताल के सामने टैक्सी स्टैंड पर युवक की हत्या

दुर्ग। जिला अस्पताल के सामने मंगलवार को एक युवक की हत्या कर दी गई. आरोपी ने नुकीले हथियार से वारदात को अंजाम दिया. हत्यारोपी प्रशांत बारले फरार चल रहा है. बताया जा रहा है कि आपसी लेनदेन को लेकर विवाद में हत्या हुई. हत्या के विरोध में लोगों ने सिटी कोतवाली का घेराव किया. लोगों ने जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग की.

calenderIcon 18:36 (IST)
shareIcon

तीन लाख के इनामी समेत 7 नक्सलियों का आत्मसमर्पण



बीजापुर। भारी मात्रा में हथियारों के साथ तीन लाख के ईनामी नक्सली समेत 7 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है. डीआईजी सीआरपीएफ आलोक अवस्थी, बीजापुर एसपी गोवर्धन ठाकुर व एएसपी दिव्यांग पटेल के समक्ष सभी नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया.

calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

ओवरलोड पिकअप पलटा


सीधी। चचाई से गोविंदगढ़ जा रही ओवरलोड पिक अप बीच सड़क में अनियंत्रित होकर पलट गई. मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. तीन लोगों की हालत गंभीर है वहीं दर्जनों घायल हैं. घटना के 1 घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस. घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामपुरनैकिन में जारी है. मामला रामपुरनैकिन थाना अंतर्गत पिपराव चौकी क्षेत्र का है.

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

टीएस सिंहदेव के चाचा का निधन


सरगुजा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के चाचा यूएस सिंह देव का निधन हो गया है. यूएस सिंहदेव सरगुजा राजघराने से ताल्लुक रखते थे. वह पूर्व में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रह चुके हैं.

calenderIcon 10:34 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज आएंगे महासमुंद


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद प्रवास आज है. मुख्यमंत्री शाम 6 बजे सरायपाली के मेदिनीपुर गांव में एक स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.