logo-image

शराब के नशे में सरकारी कर्मचारी ने किया ऐसा काम...

शराब के नशे में निगमकर्मी ने तालाब में कूदा, रस्सी से खींचकर बाहर निकाला

Updated on: 27 Mar 2019, 06:04 PM

इंदौर:

इंदौर के एम.जी रोड इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब नशे की हालत में एक निगमकर्मी ने तालाब में छलांग लगा दी. दरअसल तरुण नारायण नाम का निगमकर्मी सुबह से शराब पी रहा था और अचानक शराब ज्यादा पीने के बाद उसने नाले में छलांग लगा दी. मामले की सूचना नगर निगम को मिलते ही नगर निगम का अमला मौके पर पहुंचा. निगमकर्मी को रस्सी के माध्यम से बाहर निकाला. निगमकर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए इंदौर के एम.वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. निगम अधिकारियों की माने तो नशे की वजह से कर्मचारी ने नाले में छलांग लगाई थी. फिलहाल निगम मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

calenderIcon 21:51 (IST)
shareIcon

चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ से लगी सीमा को किया सील


लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश से लगी सीमा को सील कर दिया. सभी मुख्य मार्गों पर 16 चेकपोस्ट बनाए गए हैं. यहां 50 से अधिक हथियारबंद जवानों को तैनात किया गया है. वे 24 घंटे मालवाहकों और यात्री बसों की जांच में जुटे हैं. 

calenderIcon 21:26 (IST)
shareIcon

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार


भोपाल के पिपलानी इलाके में डकैती डालने की साजिश रच रहे 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी अखिल पटेल ने कहा कि आरोपियों की पहचान विनोद, हरि सिंह उर्फ छोटी खुजाल, विनय परते उर्फ कालू , हेमंत उर्फ गोलू और रोहित सिंह उर्फ बड़ी खुजाल के रूप में हुई है.

calenderIcon 21:23 (IST)
shareIcon

मारे गए सभी नक्सलियों की शिनाख्त का दावा


सुकमा के चिंतलनार थाना क्षेत्र के करकनगुड़ा जंगल में हुई मुठभेड़ में मारे गए सभी नक्सलियों की शिनाख्त का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस के अनुसार मारे गए नक्सली जिनमें दो महिला और दो पुरुष हैं, सभी पर आठ आठ लाख का ईनाम था. नक्सलियों के मिलट्री ऑपरेशन के प्रमुख हिड़मा के दस्ते के प्रमुख थे.

calenderIcon 20:46 (IST)
shareIcon

पुलिस ने तीन शातिर नकबजन को किया गिरफ्तार
भोपाल में पुलिस ने तीन शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब भी बरामद किया है. यह जानकारी भोपाल एएसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दी है.

calenderIcon 20:33 (IST)
shareIcon

नकाबपोश ने एस.आई के घर में की फायरिंग
राजधानी भोपाल के रातिबढ़ थाना क्षेत्र में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर अभिताब प्रताप सिंह के घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे से फायरिंग की. फायरिंग में सब-इंस्पेक्टर की मां को पैर में गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गईं. बदमाशों ने सब-इंस्पेक्टर को कट्टे की नोंक पर जबरदस्ती जहर खिलाकर उसे मारने की भी कोशिश की.

calenderIcon 18:19 (IST)
shareIcon

कवर्धा में नक्सली इलाके से अवैध 8 मिट्रिक टन विस्फोटक जब्त


कवर्धा में नक्सली इलाके से अवैध 8 मिट्रिक टन विस्फोटक जब्त किया गया है. विस्फोटक सामान रायपुर से इलाहाबाद लाया जा रहा था. वाहन चेकिंग के दौरान आरोपी चालक पकड़े गए साथ ही भारी मात्रा में विस्फोटक सामाग्री भी जब्त कर ली गई है. इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. यह मामला  प्रदेश के कुकदूर थाना क्षेत्र का है.