BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: युवराज सिंह के मुताबिक ये चार टीमें विश्व कप जीतने की हैं प्रबल दावेदार- Read More »
  • हार्दिक पंड्या ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल को इस लड़की को रिप्लाई करने पर किया ट्रोल- Read More »
  • IND Vs PAK: विश्व कप में पाकिस्तान को 6-0 से हराने वाली टीम इंडिया के ये 4 नायक- Read More »

शराब के नशे में सरकारी कर्मचारी ने किया ऐसा काम...

News State Bureau  |   Updated On : March 27, 2019 06:04 PM

इंदौर:  

इंदौर के एम.जी रोड इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब नशे की हालत में एक निगमकर्मी ने तालाब में छलांग लगा दी. दरअसल तरुण नारायण नाम का निगमकर्मी सुबह से शराब पी रहा था और अचानक शराब ज्यादा पीने के बाद उसने नाले में छलांग लगा दी. मामले की सूचना नगर निगम को मिलते ही नगर निगम का अमला मौके पर पहुंचा. निगमकर्मी को रस्सी के माध्यम से बाहर निकाला. निगमकर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए इंदौर के एम.वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. निगम अधिकारियों की माने तो नशे की वजह से कर्मचारी ने नाले में छलांग लगाई थी. फिलहाल निगम मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

  Mar 27, 2019  21:51 (IST)

चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ से लगी सीमा को किया सील

लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश से लगी सीमा को सील कर दिया. सभी मुख्य मार्गों पर 16 चेकपोस्ट बनाए गए हैं. यहां 50 से अधिक हथियारबंद जवानों को तैनात किया गया है. वे 24 घंटे मालवाहकों और यात्री बसों की जांच में जुटे हैं. 

  Mar 27, 2019  21:26 (IST)

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल के पिपलानी इलाके में डकैती डालने की साजिश रच रहे 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी अखिल पटेल ने कहा कि आरोपियों की पहचान विनोद, हरि सिंह उर्फ छोटी खुजाल, विनय परते उर्फ कालू , हेमंत उर्फ गोलू और रोहित सिंह उर्फ बड़ी खुजाल के रूप में हुई है.

  Mar 27, 2019  21:23 (IST)

मारे गए सभी नक्सलियों की शिनाख्त का दावा

सुकमा के चिंतलनार थाना क्षेत्र के करकनगुड़ा जंगल में हुई मुठभेड़ में मारे गए सभी नक्सलियों की शिनाख्त का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस के अनुसार मारे गए नक्सली जिनमें दो महिला और दो पुरुष हैं, सभी पर आठ आठ लाख का ईनाम था. नक्सलियों के मिलट्री ऑपरेशन के प्रमुख हिड़मा के दस्ते के प्रमुख थे.

  Mar 27, 2019  20:46 (IST)

पुलिस ने तीन शातिर नकबजन को किया गिरफ्तार
भोपाल में पुलिस ने तीन शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब भी बरामद किया है. यह जानकारी भोपाल एएसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दी है.

  Mar 27, 2019  20:33 (IST)

नकाबपोश ने एस.आई के घर में की फायरिंग
राजधानी भोपाल के रातिबढ़ थाना क्षेत्र में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर अभिताब प्रताप सिंह के घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे से फायरिंग की. फायरिंग में सब-इंस्पेक्टर की मां को पैर में गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गईं. बदमाशों ने सब-इंस्पेक्टर को कट्टे की नोंक पर जबरदस्ती जहर खिलाकर उसे मारने की भी कोशिश की.

  Mar 27, 2019  18:19 (IST)

कवर्धा में नक्सली इलाके से अवैध 8 मिट्रिक टन विस्फोटक जब्त

कवर्धा में नक्सली इलाके से अवैध 8 मिट्रिक टन विस्फोटक जब्त किया गया है. विस्फोटक सामान रायपुर से इलाहाबाद लाया जा रहा था. वाहन चेकिंग के दौरान आरोपी चालक पकड़े गए साथ ही भारी मात्रा में विस्फोटक सामाग्री भी जब्त कर ली गई है. इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. यह मामला  प्रदेश के कुकदूर थाना क्षेत्र का है.

First Published: Wednesday, March 27, 2019 05:56 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Indore, Mg Road, Muncipal Corporation, Littering,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो